कांग्रेस विधायक पर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, बोले- ''कांग्रेस विधायक रफीक खान अब तुम्हारे बुरे दिन आए हैं''

Saturday, Aug 31, 2024-04:42 PM (IST)

यपुर, 31 अगस्त 2024 । जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान पर हमले का मामला अभी तक शांत होता हुआ नजर नहीं आ रहा है । घटना को लेकर राजनीतिक गलियारों में अभी भी सियासी बाजार गर्म है । ऐसे में बीजेपी के नेता रफीक खान पर गुंडागर्दी का आरोप लगा रहे हैं, जबकि कांग्रेसी नेता विधायक के समर्थन में उतर गए हैं । 

PunjabKesari

आरयू में रफीक खान के समर्थक में पहुंचे छात्र तो पुलिस ने बाहर भगाया 
बता दें कि दो दिन पहे शौर्य चक्र विजेता पूर्व कमांडेंट विकास जाखड़ ने गुस्से में आकर आदर्श नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक रफीक खान पर हमला बोल दिया था, जिसके बाद रफीक खान के समर्थकों ने उसकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया था । घटना के बाद से ही कांग्रेस-बीजेपी नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं । तो वहीं शनिवार को विधायक खान के समर्थन में राजस्थान विश्वविद्यालय के गेट पर कुछ छात्र विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस के मुताबिक छात्र बाहर के बताए जा रहे हैं, जिस कारण से पुलिस ने छात्रों को बाहर ही रोक दिया और वहां से भगा दिया ।    
 
PunjabKesari

रफीक खान तुमने शेर के मुंह में हाथ डाला है- कैलाश चौधरी 
तो वहीं बीजेपी के नेताओं की बात करें तो पूर्व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कांग्रेस विधायक रफीक खान पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया । दरअसल, बाड़मेर-जैसलमेर से पूर्व सांसद रहे कैलाश चौधरी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए विकास जाखड़ के साथ हुई मारपीट पर विधायक पर हमलावर दिखाई दिए । उन्होंने लिखा, कांग्रेसी विधायक रफीक खान अब तुम्हारे बुरे दिन आए हैं, आपने मां भारती की रक्षा के लिए वीरता का प्रदर्शन करने वाले राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित विकास जाखड़ पर अपने गुंडों के माध्यम से कायराना हमला करवाया है। उन्होंने आगे लिखा, गीदड़ की जब मौत आती है तो वह शहर की तरफ भागता है।  रफीक खान, तुमने शेर के मुंह में हाथ डाला है, भारी कीमत चुकानी होगी।

रफीक खान के गुंडों ने अकेले जवान पर किया हमला- कैलाश चौधरी 
शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ और विधायक रफीक खान मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व पर अपने नेता को बचाने का आरोप लगाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने लिखा, मुझे तो ताज्जुब होता है कि अकेले जवान पर विधायक रफीक खान के गुंडों ने हमला किया, जबकि वह एक पीड़ित के रूप में अपनी बात रख रहे थे। उनके परिवार को विधायक और उसके गुंडों ने परेशान किया। कैलाश चौधरी ने लिखा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस विधायक रफीक खान पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टे जवान पर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं का जमीर मर चुका है, इसीलिए वह देश की रक्षा में अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है, कि आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान गुरुवार दोपहर को बनीपार्क में जय सिंह हाईवे स्थित अपने घर से निकलकर विधानसभा जा रहे थे । इस दौरान विकास जाखड़ ने विधायक आवास के सामने गाड़ी में बैठते समय अचानक रफीक की गिरेबां पर हाथ डाला और मारपीट कर दी । लेकिन पास में खड़े रफीक खान के कार्यकर्ताओं ने हाथों हाथ पूर्व सैनिक जाखड़ की धुनाई कर दी । इसके बाद रफीक खान ने मौके पर सदर थाना पुलिस को बुलाकर कर उसे सौंप दिया । जिसके बाद पुलिस ने विकास जाखड़ को अपनी गिरफ्त में ले लिया था । विकास जाखड़ विधायक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं करने पर नाराज होकर विधायक पर हमला बोल दिया । 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News