अपने इस्तीफे और मंत्री पद को लेकर किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, बोले- ''पता नहीं अब मंत्री हूं या नहीं''

Sunday, Sep 01, 2024-04:12 PM (IST)


यपुर, 1 सितंबर 2024 । राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना का मंत्री पद से इस्तीफा देना अभी भी लोगों के लिए संशय का विषय बना हुआ है। हालांकि किरोड़ी के इस्तीफे को एक महीना ज्यादा हो चुका है, ऐसे में सियासी मौसम में कई बदलाव हो चुके हैं, लेकिन इस्तीफे पर फैसला अभी तक नहीं हो पाया है। इस पर किरोड़ी मीणा से सवाल किया जाता है, तो उनका जवाब आता है कि वह सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ता हैं और अपना कर्तव्य ईमानदारी से निभाएंगे। साथ ही उनका यह भी कहना है, कि इस्तीफे पर फैसला तभी होगा जब मां भवानी चाहेंगी। 

PunjabKesari

किरोड़ी के बयान के बाद सियासी गलियारों में हो रही चर्चा 
वहीं जब किरोड़ी के इस्तीफे पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, मंत्री, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष से सवाल किया जाता है, तो ऐसे में उनका कहना है कि हमने उन्हें मना लिया है। इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा और जल्द ही वह अपने विभाग का कार्यभार भी संभाल लेंगे । लेकिन कब तक कार्यभार संभालेंगे ?, इसका जवाब किसी के पास नहीं है। हाल ही में किरोड़ी लाल मीणा का एक बयान सामने आया है । जिसके बाद सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं, कि अब खुद किरोड़ी भी अपने पद को लेकर स्पष्टता चाहते हैं। 

किरोड़ी मंत्री थे, मंत्री हैं और मंत्री रहेंगे- गृह राज्य मंत्री बेढ़म
दरअसल, शनिवार को दौसा जिला मुख्यालय पर आयुष्मान अस्पताल उद्घाटन कार्यक्रम था । जिसमें गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने हिस्सा लिया था। इसमें किरोड़ी लाल मीना भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री बेढ़म ने किरोड़ी लाल मीना के इस्तीफे को लेकर बड़ा बयान दिया है । गृह राज्य मंत्री ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा मंत्री थे, मंत्री हैं और मंत्री रहेंगे । 

PunjabKesari

मैं पार्टी का प्रहरी हूं, पार्टी की नजर में मंत्री और प्रहरी बराबर होते हैं- डॉ. किरोड़ी
जिसके जवाब में किरोड़ी लाल मीणा ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भजनलाल सरकार में जवाहर सिंह बेढम गृह राज्य मंत्री हैं, लेकिन मुझे कोई जानकारी नहीं है कि मैं मंत्री हूं या नहीं ? मैंने इस्तीफा दिया था, इसके साथ ही उन्होंने दौसा के गिरिराज धरण मंदिर से लेकर जवाहर सिंह बेढम तक के क्षेत्र को ब्रज क्षेत्र बताया । वहीं मीडिया से बात करते हुए किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर चुप्पी साध गए । काफी देर बाद जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का प्रहरी हूं, पार्टी की नजर में मंत्री और प्रहरी बराबर होते हैं, पार्टी और संगठन से बड़ा कोई नहीं होता । खैर, किरोड़ी लाल मीना मंत्री हैं या नहीं ये तो आखिरी फैसला आने के बाद ही साफ हो पाएगा । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News