सीएम भजनलाल शर्मा की जापान एवं कोरिया यात्रा के निवेश से प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बहुआयामी लाभ मिलेगा- डॉ. संदीप बक्शी

Friday, Sep 20, 2024-02:14 PM (IST)


यपुर, 20 सितंबर 2024 । जयपुर नेशनल यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. संदीप बक्शी ने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की । दरअसल, डॉ. बक्शी ने सीएम भजनलाल शर्मा की जापान एवं कोरिया की यात्रा से लौटने के बाद मुलाकात कर मुख्यमंत्री की पहल की सराहना की । इस दौरान जेएनयू के चांसलर डॉ. बक्शी ने कहा कि इस प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय निवेश के परिणामस्वरूप प्रदेश को विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिलेगा और आपके सम्मानित नेतृत्व में इस प्रकार के वैश्विक निवेश को आकर्षित कर राजस्थान आने वाले समय में अन्य प्रदेशों के लिए उदाहरण बनेगा । 

जयपुर नेशनल यूनिवर्सिटी सदैव जन कल्याण के लिए समर्पित संस्थान- डॉ. बक्शी
वहीं डॉ. संदीप बक्शी ने मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास में निवेश करने एवं जेएनयू द्वारा पूर्ण सहयोग करने का विश्वास दिलाया और कहा कि जयपुर नेशनल यूनिवर्सिटी सदैव जन कल्याण के लिए समर्पित संस्थान है । राजस्थान पर्यटन, शिक्षा एवं चिकित्सा क्षेत्र में निरंतर नए आयाम स्थापित कर रहा है और इस दिशा में सरकार और उद्यमी दोनों के साझा प्रयासों से वैश्विक पहचान बनाई जा सकती है । 

राजस्थान की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए निवेश की आवश्यकता पर दिया जोर 
राजस्थान की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने और राजस्थान के लोगों के लिए रोजगार की संभावनाओं में सुधार लाने के लिए निवेश की आवश्यकता पर जोर देते हुए उन्होंने राज्य के लोगों को चिकित्सा, शिक्षा और उपचार सहित सर्वोत्तम उच्च शिक्षा प्रदान करने के लिए जेएनयू की प्रतिबद्धता दोहराई । 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News