मध्यप्रदेश दल ने किये राजस्थान की निःशुल्क दवा योजना के प्रबंधन पर अनुभव साझा

Wednesday, Oct 16, 2024-04:55 PM (IST)

यपुर, 16 अक्टूबर 2024। राजस्थान में मुख्यमंत्री निःशुल्क दवा योजना के क्रियान्वयन एवं प्रबंधन का अवलोकन करने जयपुर आई मध्यप्रदेश पब्लिक हेल्थ सर्विसेज कॉरपोरेशन की टीम ने बुधवार को अपने दो दिवसीय दौरे के स्वास्थ्य भवन में अनुभव साझा किये। टीम ने स्वास्थ्य भवन पहुंचकर राज्यस्तर से योजना की क्रियान्विती एवं प्रबंधन की विस्तार से जानकारी प्राप्त की।

PunjabKesari

 राजस्थान मेडिकल सर्विसेज कॉरपोरेशन की प्रबंध निदेशक नेहा गिरि ने बताया कि टीम ने मंगलवार को एसएमएस अस्पताल के मेडिकल कॉलेज ड्रग वेयरहाउस तथा सी-स्कीम स्थित डिस्ट्रिक्ट ड्रग वेयर हाउस जयपुर प्रथम-द्वितीय, मानसरोवर में किरण पथ स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं सोडाला में देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इत्यादि स्वास्थ्य केन्द्रों का भ्रमण कर दवा प्रबंधन की जानकारी ली। उन्हांेने बताया कि टीम के साथ विस्तृत चर्चा कर अनुभव साझा किये गये हैं एवं योजना को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए निरंतर नवाचार एवं आवश्यक सुधार में दोनों प्रदेशों में कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को ही टीम जयपुरिया अस्पताल और आमेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी जाएगी।

PunjabKesari

इस अवसर पर अतिथि टीम सदस्य प्रबंध निदेशक एमपीपीएचसीएल डॉ. पंकज जैन, महाप्रबंधक प्रोक्योरमेंट डॉ. राजेश गुप्ता, महाप्रबंधक वित्त विशाल शर्मा, महाप्रबंधक गुणवत्ता अभिनव सिंह सहित आरएमएससीएल के अधिकारीगण मौजूद रहे।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News