प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने कर दिया ये बड़ा खुलासा !

Friday, Jul 26, 2024-08:03 PM (IST)

दौसा, 26 जुलाई 2024 । राजस्थान में बिजली सस्ती होने के संकेत शुक्रवार को दौसा में डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने दे दिए हैं । दिया कुमारी ने कहा, कि हमारे द्वारा बिजली और पानी के लिए कई एमओयू साइन किए गए हैं। जिसके चलते आने वाले समय में बिजली सस्ती होगी । साथ ही राजस्थान में होने वाले पांच विधानसभा उपचुनावों के लिए डिप्टी सीएम ने कहा कि यह तमाम चुनाव हम जीतेंगे, क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता पहले भी काम करता था और आज भी काम करता, इसलिए विधानसभा उपचुनाव बीजेपी ही जीतेगी ।

PunjabKesari

आने वाले समय में बीजेपी की दरें होगी कम- डिप्टी सीएम 
इधर, शहीद दिवस के मौके पर दौसा पहुंची राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बिजली की दरें कम होगी । दिया कुमारी ने कहा कि भजन लाल की सरकार बनने के बाद हमने काम किए हैं, कोरी घोषणाएं नहीं की । बल्कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के बाद ERCP सहित कई बड़े फैसले लिए गए हैं । जिन पर हम लोगों ने काम भी शुरू कर दिया है । बिजली के लिए भी हमने कई एमओयू साइन किए हैं, जिसके चलते राजस्थान की जनता को सस्ती बिजली मिल पाएगी । उन्होंने कहा कि आने वाले 2 साल के भीतर राजस्थान की शहरी और ग्रामीण जनता को 24 घंटे बिजली उपलब्ध रहेगी। जो कभी राजस्थान में किसी ने सोचा भी नहीं था कि पानी के लिए ERCP का जो समझौता होगा वो काम हम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप 
वहीं डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो खुद की सरकार के समय पानी की दिशा में एक भी काम नहीं किया । लेकिन बीजेपी की भजन लाल सरकार ने आते ही केन्द्र सरकार से मिलकर मध्यप्रदेश के साथ MOU साइन किया । आज करगिल विजय दिवस पर दौसा दौरे पर रही डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने ये बात कही है । वहीं दौसा में डिप्टी सीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और विधानसभा उपचुनाव में जीत की तैयारी करने के निर्देश भी दिए। 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News