कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने की जनसुनवाई, जोधपुर में हो रही रेप की घटनाओं पर ये बोले पटेल

Monday, Sep 02, 2024-04:15 PM (IST)

जोधपुर, 2 सितंबर 2024 । कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल सोमवार को जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई का आयोजन किया । इस दौरान कैबिनेट मंत्री जोगाराम ने आमजन की जनसुनवाई करते हुए लोगों की समस्याओं को सुना और उनके तुरंत निस्तारण के लिए अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित भी किया । 

कैबिनेट मंत्री जोगाराम ने ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने की कही बात 
इस दौरान कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने मीडिया से बात की, उन्होंने कहा कि राजस्थान में खासतौर पर जोधपुर में इंद्र भगवान की मेहरबानी से अच्छी बारिश हो रही है । लंबे समय से बारिश हो रही है । बारिश अधिक होने के साथ ही आमजन को परेशानी होना स्वाभाविक है । और हमारे जोधपुर में ड्रेनेज की भी खासी परेशानी है । चाहे वह नांदड़ी रोड हो या डीसी रोड हो या संगरिया रोड हो हम प्रयास कर रहे हैं, कि ड्रेनेज सिस्टम को तुरंत ठीक किया जाए । व्यवस्थित किया जाए और इस बरसात के बाद जो भी नाले का काम हो । उन नालों के निराकरण करने के साथ ही ड्रेनेज सिस्टम को स्थाई रूप से ठीक करने का प्रयास करेंगे । 

PunjabKesari

जोधपुर शहर में हो रही लगातार रेप की घटनाओं को लेकर कैबिनेट मंत्री ने जताई चिंता 
वहीं जोधपुर शहर में लगातार रेप के मामले सामने आने को लेकर कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि सबसे पहले तो मैं उसे विकृत मानसिकता वाले व्यक्तियों और छोटी-छोटी बालिकाओं के साथ जो अपराध हो रहा है । वह निंदनीय है और चिंताजनक भी है । पुलिस प्रशासन अपना कार्य कर रही है । और सामाजिक परिवेश में भी विकृत लोगों की पहचान कर समाज के सामने लाना और समाज से बहिष्कृत करना चाहिए । और छोटी बच्चियों के साथ ऐसे अपराध न हो उसको लेकर के समाज को भी आगे आना चाहिए । पुलिस प्रशासन ने पहले भी अच्छे प्रयास किए हैं । अब भी अच्छे प्रयास कर रही है । और जो विकृत मानसिकता के व्यक्ति हैं उनको सलाखों के पीछे पहुंचाने का कार्य कर रही है । अनुसंधान शीघ्र कर न्यायालय में पेश करेंगे और माननीय न्यायालय से मैं अपेक्षा करता हूं कि शीघ्र ही ऐसे विकृत मानसिकता वाले लोगों पर कठोर सजा दें ‌‌। और समाज में एक संदेश दे । ऐसी में अपेक्षा करता हूं ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News