अब दौसा के मैरिज गार्डनों में रात 12:00 बजे बाद नहीं मिलेगा खाना, जानिए क्यों ?

Saturday, Jul 20, 2024-07:39 PM (IST)

दौसा, 20 जुलाई 2024 । अब दौसा के मैरिज गार्डनों में रात 12:00 बजे बाद नहीं मिलेगा खाना। यह फैसला शनिवार को दौसा में टेंट व्यवसाय, कैटरिंग व्यवसाय, फूल व्यवसाय और लोन मालिकों की मीटिंग के तहत हुआ है । दरअसल दौसा जिले के तमाम टेंट व्यवसाय, कैटरिंग व्यवसाय, फूल व्यवसाय और मैरिज गार्डन संचालकों की सामूहिक बैठक आयोजित हुई । जिसमें यह बड़ा प्रस्ताव पास किया गया कि जिले के तमाम वैवाहिक गार्डनों में अब से रात 12:00 बजे बाद खाना नहीं मिलेगा । 

इस दौरान मैरिज गार्डन संगठन के जिला अध्यक्ष सुनील बढेरा ने बताया कि हम लोगों के पास ऊपर नीचे बुकिंग होने के चलते स्टाफ सीमित होता है, वो ही स्टाफ आज काम करेगा तो वो ही स्टाफ कल के कार्यक्रम में भी काम करेगा । जिसके चलते लगातार काम का बोझ रहता है और हम लोग अगले दिन का काम सही ढंग से नहीं कर पाते, इसलिए हम लोगों ने आज यह सामूहिक निर्णय लिया है कि रात 12:00 बजे बाद ना केटरिंग वाला काम करेगा, ना फ्लावर डेकोरेशन वाला, ना लाइट वाला काम करेगा और ना ही टेंट और गार्डन के काम करने वाले लोग काम करेंगे । रात 12:00 बजे बाद सारे कामों को हर सूरत पर बंद करके अगले दिन के कार्यक्रम की तैयारी की जाएगी ।

टेंट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने बताया कि हम लोग संगठन के बैनर तले तमाम लोगों को सुविधा मुहैया करवाने के लिए समय-समय पर बदलाव करते रहते हैं । क्योंकि हमारा उद्देश्य तमाम लोगों की वेलफेयर करना है, इसलिए हम आगे भी इन सबके वेलफेयर के लिए काम करते रहेंगे ।

हालांकि टेंट, कैटरिंग फ्लावर और लाइट व्यवसाइयों के इस फैसले के बाद कुछ दिन लोगों को बुरा जरूर लगेगा, लेकिन उस दिन के अलावा अगले दिन होने वाले कार्यक्रम में वे पूरी ऊर्जा के साथ काम करेंगे और धीरे-धीरे रात 12:00 बजे खाना नहीं मिलने का चलन आसानी बन जाएगा ।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News