खेड़ली कस्बे का वीडियो हुआ वायरल, तो 15 दिन बाद हुआ इस घटना का खुलासा

Monday, Sep 23, 2024-02:58 PM (IST)

लवर, 23 सितंबर 2024 । अलवर के खेड़ली कस्बे में हुई एक घटना का वीडियो वायरल हुआ तो 15 दिन बाद घटना का खुलासा हुआ । अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर वो घटना क्या है । इसी को लेकर आज हम आपको पूरी खबर में बताएंगे । तो चलिए आपको बताते है कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या हुआ ?

दरअसल, खेड़ली के दारौंदा गांव में गेहूं चोरी करने के आरोप में लोगों ने दो युवकों को बंधक बनाकर पिटाई कर दी । इसके बाद लोगों ने सिर के बाल काटकर और मुंह पर कालिख पोतकर  दोनों युवकों को गांव में घुमाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । उक्त घटना 7 सितंबर की बताई जा रही है । हालांकि पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुलिस घटना को छुपाते हुए इस पर पर्दा डालती रही। इस दौरान 25 आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे । अब सवाल ये उठता है कि पुलिस क्यों इस बात पर छुपाती रही ? ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए जा रहे है । 

आपको बता दें कि रविवार को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद घटना का पता चला। इस वीडियों में लोग दोनों युवकों के चेहरे पर कालिख पोत कर पीटते हुए गांव में घुमाते दिखाई दे रहे हैं । दोनों युवकों के हाथ पीछे से रस्सी से बांध रखे हैं। साथ ही चलती भीड़ में एक महिला दोनों को छोड़ने की गुहार लगाते हुए भी दिखाई दे रही है। पीड़ित कि मां दारौंदा निवासी लड्डो पत्नी बाबू खां ने 7 सितंबर को घटना की रिपोर्ट खेड़ली थाने में दर्ज कराई थी। इसमें जाटव बस्ती में घटना के आरोपी करीब 29 लोग नामजद आरोपी हैं । 

रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी 7 सितंबर की सुबह 9 बजे उसके बेटे अनिश व गांव के ही कल्लू हरिजन को घर से बाइक पर बैठा कर ले गए । अपने घर के कमरे में बंद कर गेहूं चोरी का आरोप लगाते हुए बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान उनको चेहरे पर कालिख पोत हाथ पैर बांधकर ब्लेड से बाल काट कर पूरे गांव में घुमाया और बेईज्जत किया। जानकारी के अनुसार दोनों युवक बेरोजगार हैं । परिवार की स्थिति भी तंगहाल है। 

वहीं पीड़ित अनीश के भाई गन्नी खां ने बताया कि नेतराम जाटव का एक कमरा गांव दारौंदा के जत्ती बाबा के मंदिर के पास खेत पर बना हुआ है। जिसमें गेहूं भरा हुआ था। नेतराम के पुत्र नीतेश और अज्जन बाइक से 7 सितंबर को सुबह करीब 7:30 बजे अनीश के घर पहुंचे। किसी काम के बहाने उसे साथ ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। मामला दर्ज कराने वाली लड्डो देवी का कहना है कि उसके बेटे पर झूठे आरोप लगाए गए है। अनीश और कल्लू दोनों मजदूरी कर अपना गुजारा करते हैं । 

अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर मामले में पुलिस क्यों कार्रवाई नहीं कर रही । क्यों मामले को दबाया जा रहा है । ये तो पुलिस ही खुलासा कर पाएगी कि अब 15 दिन बाद वीडियो वायरल हुआ । इसके बाद भी पुलिस क्यों हाथ पर हाथ धरे बैठी है । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News