राजस्थान : नमक व्यापारी का सोमवार को भी नहीं हो सका पोस्टमार्टम, शनिवार को हुई थी हत्या

5/16/2022 7:44:29 PM

जयपुर, 16 मई (भाषा) राजस्थान के नागौर जिले के नावां शहर में शनिवार को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मार कर नमक कारोबारी के हत्या कर दी गई थी। लेकिन परिजनों के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की वार्ता विफल होने की वजह से मृतक व्यवसायी का सोमवार को भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

कुचामन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशाराम ने बताया कि कारोबारी के हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने, मामलें की सीबीआई जांच करवाने और मुआवजे की मांग कर रहे परिजनों की पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दो बार हुई वार्ता विफल रही। इसकी वजह से सोमवार को भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और राजस्थान लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी उपखंड कार्यालय के बाहर चल रहे धरने में शिरकत की और परिवार को ढांढस बंधाया।

उल्लेखनीय है कि नागौर जिले के नावां कस्बे में शनिवार को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने नमक कारोबारी जयपाल पूनिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतक नमक कारोबारी जयपाल पूनियां की पत्नी की ओर से दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि उपमुख्य सचेतक और नांवा से विधायक महेन्द्र चौधरी, उनके भाई मोती सिंह चौधरी, मूलचंद सैनी, विरेन्द्र सैनी और अन्य लोगो ने उनके पति की हत्या की है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News