पीएम नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को रहेंगे जोधपुर दौरे पर, राजस्थान हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली समापन समारोह में होंगे मुख्य अतिथि

Saturday, Aug 24, 2024-03:03 PM (IST)

जोधपुर, 24 अगस्त 2024 । देश के मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानी कि 25 सितंबर को राजस्थान दौरे के दौरान जोधपुर जाएंगे । राजस्थान हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे । इसके अलावा जोधपुर में आयोजित इस समापन समारोह में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल होंगे । 

PunjabKesari

इसी VIP विजिट को देखते हुए प्रधानमंत्री सुरक्षा को लेकर पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों और जवानों की आवश्यक बैठक जोधपुर के पुलिस लाइन ग्राउंड में हुई । इस बैठक में पुलिस कमिश्नर राजेंद्र सिंह, जोधपुर ग्रामीण रेंज आईजी विकास कुमार, जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह सहित कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे । इस बैठक में पुलिस के जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए । 

PunjabKesari

आपको बता दें कि रविवार को यानी कल प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जोधपुर दौरे पर रहेंगे । हालांकि इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं । इस दौरान जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि यह जोधपुर शहर का सौभाग्य है, कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर दौरे पर रहेंगे । इस दौरे को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से पूरे दौरे की तैयारी करने के साथ सुरक्षा व्यवस्था चकबंदी करने को लेकर जुटी हुई है । सक्सेसफुल विजिट हो और सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम हो, इसको लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए । 

PunjabKesari

वहीं डीसीपी राजर्षी ने बताया कि राजस्थान हाई कोर्ट के प्लेटिनम जुबली के समापन समारोह में प्रधानमंत्री बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे । इसको देखते हुए पुलिस लाइन ग्राउंड में बैठक का आयोजन किया गया । इस पूरे कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई और उन्हें उनके कार्य बताए गए । हर टीम के प्रभारी नियुक्त किए गए । उन सभी प्रभारी और टीम को उनके कार्यों के बारे में जानकारी दी गई । इस वीआईपी विजिट को देखते हुए सुरक्षा को चाक चौबंद रखने के साथ ड्यूटी का निर्वरण करना है और कल मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भी दौरा है उसको देखते हुए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

PunjabKesari


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News