राजस्थान नीट काउंसलिंग 2024 : माही नागर ने कालाडेरा कस्बे का नाम किया रोशन, कस्बेवासियों में खुशी की लहर

Friday, Sep 27, 2024-06:42 PM (IST)

यपुर, 27 सितंबर 2024 । राजस्थान स्टेट नीट काउंसलिंग के प्रथम राउंड में माही नागर पुत्री मुकेश नागर कालाडेरा का चयन हो गया है ।  राजस्थान नीट काउंसलिंग 2024 के प्रथम राउंड में ही कालाडेरा निवासी माही नागर का डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज जोधपुर में चयन हुआ है । जिसको लेकर परिवार सहित कस्बेवासियों में खुशियों की लहर है । 

 

जयपुर जिले के कालाडेरा की रहने वाली माही नागर डॉक्टर बनकर अपने गांव सहित परिवार का नाम उंचाइयों पर लेकर जाएगी ।  वहीं कालाडेरा वासियों सहित नामदेव छीपा समाज के लोगों ने मुकेश नागर की पुत्री माही नागर को बधाई और शुभकामनाएं दी है । 

 

PunjabKesari

 

वहीं पंजाब केसरी से बातचीत में माही नागर ने सफलता की ये पहली सीढ़ी पार करने पर कहा कि मेरा राजस्थान स्टेट नीट काउंसलिंग के प्रथम राउंड में चयन हो गया है । जिसको लेकर मैं बहुत खुश हूं । इस खुशी के मौके पर मैं मेरे परिवार सहित ग्राम वासियों का आभार व्यक्त करती हूं । साथ ही माही ने इस सफलता के पीछे अपने माता-पिता और गुरु को अहम बताया और उन्हे धन्यवाद दिया । 

 

आपको बता दें कि ऑफिस ऑफ द चेयरमैन, नीट यूजी मेडिकल एंड डेंटल एडमिशन/ काउंसलिंग बोर्ड, प्रिंसिपल एंड कंट्रोलर, एसएमएस मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल, जयपुर राजस्थान नीट यूजी 2024 काउंसलिंग आयोजित करता है। 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News