राहुल गांधी को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कसा तंज, कह दी ये बात

Friday, Sep 13, 2024-08:48 PM (IST)

यपुर, 13 सितंबर 2024 । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने राहुल गांधी और कांग्रेसी नेताओं की देशभर में हो रही निंदा, आलोचना का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं को घेरने की जरूरत भाजपा को नहीं है। कांग्रेस पार्टी के नेता तो स्वयं अपनों में घिरे हुए है। राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत के नेतृत्व और आरक्षण जैसे विषयों पर अनर्गल बयान जारी करेंगे तो देश में उनके वक्तव्य की निंदा तो की जाएगी। वहीं भाजपा अपने परिवार को सुदृढ कर रही है इससे वे भयभीत हो रहे है इसमें तो कुछ नहीं किया जा सकता। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास जब कोई मुद्दा नहीं बचा तो वे बिना बात के विषय को मुद्दा बना रहे है। किसी भी मामले में अग्रिम जमानत में शर्ते होती है, जबकि रेगुलर बेल में शर्ते नहीं होती। ऐसे में उनका यह मुद्दा ही समाप्त हो गया । 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सीएम के राईजिंग राजस्थान को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के राजस्थान में निवेश को लेेकर किए जा रहे प्रयास सराहनीय और उत्साहवर्धक है। पहले महाराष्ट्र में गए और करीबन 4.5 लाख करोड़ रूपए का निवेश का एमओयू साइन करके आए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की जापान यात्रा से भी राजस्थान में अच्छे निवेश के संकेत मिल रहे है। जापान के बड़े समूह और निवेशकों ने सीएम को आश्वस्त किया है तो सीएम शर्मा ने भी राजस्थान में तमाम संसाधन मुहैया करवाने का विश्वास दिलाया। राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश में रोजगार बढाने के लिए वादों को पूरा करने की दिशा में लगातार प्रयासरत है। ऐसे में शनिवार को जापान दौरे से लौट रहे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का प्रदेशवासी पलक पावडे बिछाकर स्वागत करने के लिए तैयार है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने प्रदेश में चल रही बुलडोजर राजनीति पर कहा कि कोर्ट ने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए कभी रोक नहीं लगाई। अतिक्रमण हटाना प्रशासन की प्राथमिकता है और रहेगी। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों पर भ्रष्टाचार के सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वाल्मीकि पहले डाकू थे, लेकिन जब उन्हें ज्ञान का बोध हुआ तो वे महर्षी वाल्मीकि बन गए। उन्होंने कहा कि भाजपा में भ्रष्टाचार कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भाजपा जीरो टोलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है और भ्रष्टाचारियों पर कानून के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी। 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News