वसुंधरा का नाम लेकर डोटासरा ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, तो मदन दिलावर ने डोटासरा को बता दिया उछल कूद करने वाला नेता

Friday, Aug 23, 2024-03:12 PM (IST)

जयपुर, 23 अगस्त 2024 । राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई है । ऐसे में कांग्रेस इन सीटों पर फिर से जीत का दावा कर रही है, तो बीजेपी किसी भी सूरत में इन उपचुनावों में अपनी जीत को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ेगी । हालांकि अभी तक राजस्थान में उपचुनावों की तारीखों का ऐलान भी नहीं है, लेकिन सियासी गलियारों में पार्टियों की बयानबाजी तेज होती हुई दिखाई दे रही है । ऐसे में पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर हमलावर है । इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला तो दूसरी ओर भजनलाल सरकार के मंत्री मदन दिलावर ने डोटासरा पर पलटवार किया । अब इन नेताओं ने क्या कुछ कहा ये जानने के लिए पढ़िये पूरी खबर । 

PunjabKesari

विधानसभा उपचुनाव : सियासी बयानबाजी का दौर शुरू 
जी हां राजस्थान में उपचुनाव की तारीखों का अभी तक ऐलान भी नहीं हुआ, मगर सियासी बयानबाजी का दौर जरूर शूरू हो गया है । दरअसल, गुरूवार को कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ पर जमकर निशाना साधा। साथ ही इस दौरान डोटासरा ने वसुंधरा राजे को लेकर भी भजनलाल सरकार जमकर जुबानी हमला बोला है । डोटासरा ने तो यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को अपने काम पर फोकस करना चाहिए, कुर्सी बदलते देर नहीं लगती। अब भाजपा की ओर से शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने डोटासरा पर जवाबी हमला किया है। इससे पहले आप भी देख लीजिए कि वसुंधरा राजे पर डोटासरा ने क्या कुछ कहा। 
 
PunjabKesari

वसुंधरा राजे का नाम लेकर गोविंद सिंह डोटासरा ने भजनलाल शर्मा पर साधा निशाना  
पीसीसी चीफ डोटासरा ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर कहा, कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को काम पर फोकस करना चाहिए, कुर्सी बदलते समय नहीं लगता है । वसुंधरा राजे भी खाली नहीं बैठी हैं, वे भी कुछ ना कुछ कर ही रही होंगी। साथ ही डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ को आड़े हाथ लिया, उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यक्रम में राजेन्द्र राठौड़ जैसे वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया जा रहा है, उनकी हाजिरी भरी जा रही है, ये सही बात नहीं है । आज भाजपा की मीटिंग में मंत्री विधायक और सांसद थोड़े बहुत आए तो हैं, आने वाले दिनों में यह संख्या भी नजर नहीं आएगी । 

कांग्रेस की सरकार जाने के बाद भ्रष्ट लोग उछलकूद कर रहे हैं- मदन दिलावर 
ऐसे में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने भी डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जब से कांग्रेस की सरकार गई है,तब से काफी उछल कूद कर रहे हैं । ये वह दिन भूल गए कि जब तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी ने प्रदेश के सम्मानित शिक्षकों से पूछा था कि तबादलों में नोट तो नहीं चल रहे तो सब ने एक स्वर में कहा- जोर से चल रहे हैं । यानी गोविंद सिंह डोटासरा जी को इन डायरेक्ट में भ्रष्ट कहा और ऐसे भ्रष्ट लोग अब बहुत उछल कूद कर रहे हैं ।

PunjabKesari

डोटासरा ने आलाकमान के प्रतिनिधियों की बात को भी नकारा- मदन दिलावर 
साथ ही दिलावर ने कहा कि डोटासरा यह भी भूल गए कि आलाकमान के जो प्रतिनिधि आए थे उन्हें दूत कहा जा सकता है, उनकी भी बात को नकारा, नकार कर के अलग से मीटिंग की और कोरोना काल में लोग मर रहे थे लोग परेशान थे । तब ये जैसलमेर जाकर होटलों में नाच रहे थे, डांस कर रहे थे, मजे ले रहे थे ।

हम आपकी तरह शिक्षकों से तबादलों ने नोट नहीं लेते- मदन दिलावर 
उन्होने कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी के बारे में चर्चा कर रहे है वह मिथ्या है, माननीय भजनलाल जी शर्मा राजस्थान के मुख्यमंत्री हैं, निरंतर सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रहे हैं। राजस्थान के लिए काम कर रहे हैं और सब वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं । ऐसे में मैं समझता हूं कि श्रेष्ठ मुख्यमंत्री के बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है, गोविंद सिंह डोटासरा जी हम जन कल्याण के लिए काम करते हैं, राजस्थान के लिए काम करते हैं, हम आपकी तरह शिक्षकों से तबादलों में नोट नहीं लेते हैं।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News