राजस्थान: कांग्रेस के डिजिटल सदस्यता अभियान की समीक्षा

1/27/2022 7:38:52 PM

जयपुर, 27 जनवरी (भाषा) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के डिजिटल सदस्यता अभियान के प्रभारी के. राजू ने बृहस्पतिवार को यहां राज्य में चलाये जा रहे अभियान के प्रगति की समीक्षा की।

पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि राजू ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में राज्य कांग्रेस द्वारा नियुक्त डिजिटल सदस्यता अभियान के प्रदेश समन्वयक तथा अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्षों के साथ अलग-अलग बैठक की।
प्रवक्ता ने बताया कि इसमें उन्होंने राज्य में डिजिटल सदस्यता अभियान एवं प्रकोष्ठों के विभागों द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

उन्होंने बताया कि राजू ने अभियान के राज्य संयोजकों के साथ डिजिटल सदस्यता अभियान की प्रक्रिया पर चर्चा की तथा सदस्यता अभियान के तहत किए जाने वाले कार्यों के लिए सलाह दी। उन्होंने बताया कि अन्य प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ बैठक में उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को कांग्रेस से जोड़ने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर राजू ने कहा कि समाज के पिछड़े एवं निर्धन लोगों के उत्थान के लिए कांग्रेस कार्य करती आयी है तथा समाज के दलित एवं अल्पसंख्यक तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों तक प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यों का लाभ पहुंचे, यह सुनिश्चित करना है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News