झालावाड़ में एसीबी का बड़ा एक्शन, हक त्याग करवाने की एवज में घूस लेते कड़ोदिया पटवारी को किया ट्रैप

Monday, Sep 02, 2024-06:13 PM (IST)

झालावाड़, 2 सितंबर 2024 । झालावाड़ जिले के रायपुर तहसील में सोमवार को एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया । एसीबी ने रायपुर तहसील में कड़ोदिया पटवारी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा । जयपुर एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की कोटा इकाई टीम ने की कार्रवाई । आरोपी पटवारी का नाम प्रहलाद कुमार गोस्वामी बताया जा रहा है । 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी की कोटा इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई, कि हकत्याग तथा नामांतरण करने की एवज में आरोपी पटवारी प्रहलाद कुमार गोस्वामी 20 हजार रुपए की रिश्वत राशि की मांग कर परेशान कर रहा है । जिस पर एसीबी कोटा के उप महानिरीक्षक पुलिस कल्याणमल मीणा के सुपरविजन में एसीबी की कोटा इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजिय स्वर्णकार के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया जाकर आज पुलिस निरीक्षक चन्द्रकंवर द्वारा मय टीम के साथ रायपुर, झालावाड़ में ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया । 

एसीबी की अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस स्मिता श्रीवास्तव के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है । एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News