पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया पति का कत्ल, हत्या को हादसा दिखाने के लिए रची साजिश

Saturday, Sep 21, 2024-07:49 PM (IST)

झालावाड़, 21 सितंबर 2024 । राजस्थान के झालावाड़ के सांगरिया में हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई है । एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और दोनों ने साजिश रचकर इसे हादसे की शक्ल देने की भरपूर कोशिश की । हालांकि दोनों की ये चालाकी काम नहीं आई है और परिजनों ने सारा भेद खोल दिया । इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया । 

राजस्थान के झालावाड़ के सांगरिया में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल कर दिया । इतनी ही नहीं दोनों ने मिलकर हत्या को हादसा दिखाने के लिए एक बड़ी साजिश भी रच दी । हत्या की योजना ऐसे तैयार की गई, जिससे पुलिस को ये हादसा लगे । हालांकि महिला और उसके प्रेमी की चालाकी काम नहीं आई और हत्या के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है । 

दरअसल, झालावाड़ जिले के सांगरिया गांव में मृतक शिवराज सिंह द्वारा अपनी पत्नि किरण कुंवर का गांव के सुरेंद्र सिंह उर्फ सुंदर के साथ अवैध प्रेम प्रसंग पर आपत्ति करने पर पत्नि किरण कंवर ने अपने साथी सुरेन्द्रसिह उर्फ सुन्दर के साथ मिलकर शिवराज सिह की निर्मम हत्या कर दी।

ऐसा खुला राज
मृतक शिवराज सिह का छोटा भाई नरेंद्र सिंह पुत्र धनसिंह जाति राजपूत उम्र 28 वर्ष निवासी सॉगरिया थाना सुनेल ने अपने भाई शिवराज सिह की हत्या का अंदेशा था, इसलिए हत्या के संबंध में एक रिपोर्ट पेश की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।

आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली महत्वपूर्ण सफलता
जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि थानाधिकारी पुलिस थाना सुनेल विष्णुसिह मय जाप्ता द्वारा हत्या के प्रकरण मे 02 मुलजिमान 01. किरण कंवर पत्निल शिवराज सिंह जाति राजपूत उम्र 30 साल निवासी सांगरिया थाना सुनेल जिला झालावाड 02. सुरेन्द्रसिह उर्फ सुन्दर पुत्र गोपालसिह जाति राजपूत 28 साल निवासी सांगरिया थाना सुनेल को गिरफ्तार करने में महत्वपुर्ण सफलता प्राप्त की ।

गठित विशेष टीम
विष्णुसिह थानाधिकारी थाना सुनेल,सत्यनारायण मालव हैड कानिस्टेबल ,जयदीपसिह हैड कानिस्टेबल पिन्टुसिह कानिस्टेबल ,ओमसिह कानिस्टेबल ,कौशलराज कानिस्टेबल आदि की मेहनत के चलते पुलिस को बड़ी सफलता मिली ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News