दिवंगत पाटीदार को वसुंधरा ने किया याद, पूर्व सीएम राजे के आंखों से झलके आंसू, पाटीदार को दी श्रद्धांजलि, सुनाए कुछ अनछुए पहलू

Wednesday, Sep 04, 2024-07:48 PM (IST)

झालावाड़, 4 सितंबर 2024 । पूर्व मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे बुधवार को अपनी विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन एवं पाटीदार के पैतृक गांव दुर्गापुरा पहुंची । जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्व. श्रीकृष्ण पाटीदार के पगड़ी दस्तूर कार्यक्रम में शामिल हुईं । इस दौरान पूर्व सीएम राजे ने दिवंगत बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय श्रीकृष्ण पाटीदार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान वंसुधरा राजे कुछ पल के लिए भावुक नजर आई।

PunjabKesari

उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया उस दौरान वह भावुक हो उठी । दिवंगत नेता पाटीदार को याद करते हुए उनकी आंखें छलक आईं । पूर्व सीएम राजे ने दिवंगत नेता के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की । राजे ने कहा कि दिवंगत श्री कृष्ण पाटीदार ने उनके राजनीतिक तथा पारिवारिक जीवन में मार्गदर्शक की भूमिका निभाई है । उन्होंने जब झालावाड़ जिले से अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया था तो उस समय हर कदम पर श्री कृष्ण पाटीदार उनके साथ खड़े रहे ।  झालावाड़ के विकास में भी उन्होंने मार्गदर्शक के रूप से खास भूमिका निभाई । श्री कृष्ण पाटीदार के निधन से समस्त भाजपा परिवार को अपूरणीय क्षति हुई है ।

PunjabKesari

पूर्व सीएम राजे के करीबी थे श्रीकृष्ण पाटीदार
हम आपको दें कि श्री कृष्ण पाटीदार का 24 अगस्त को 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया था । वह जनसंघ के समय से भाजपा के सच्चे सिपाही रहे । वह लगभग 40 वर्षो से बीजेपी में सक्रिय रहे । इनका बचपन जिले के दुर्गापुरा गांव में गुजरा । यह दुर्गापुरा जीएसएस में अध्यक्ष रहें थे ष झालावाड़ केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष एवं 1995 में जिला प्रमुख पद चुने गए।

1982 से लेकर 1985 तक वो भाजपा कार्य समिति के सदस्य रहे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार के दूसरे कार्यकाल में जन अभाव अभियोग समिति के अध्यक्ष बनाए गए। पाटीदार वसुंधरा राजे के बेहद करीबी माने जाते थे। भाजपा नेता और कार्यकर्ता उन्हें बाऊजी के नाम से संबोधित करते थे । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News