विधायक ने परिवहन विभाग के अधिकारियों की अवैध वसूली का वीडियो वायरल किया

6/24/2022 8:00:43 PM

जयपुर, 24 जून (भाषा) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के मावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक धर्मनारायण जोशी ने भीलवाड़ा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर परिवहन विभाग के अधिकारियों द्वारा ट्रक चालकों से कथित अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।
इस कतिपय वीडियो में जोशी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरने वाले ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे परिवहन विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक ने एक अधिकारी की जेब चेक करने को कहा तो अधिकारी मौके से भागते नजर आये।

बाद में एक अन्य वीडियो में जोशी ने कहा कि 21 जून को जयपुर से उदयपुर जाने के दौरान उन्होंने देखा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर परिवहन विभाग की गाडी खड़ी है और दो तीन लोग ट्रक चालकों से वसूली कर रहे हैं।

उन्होंने कहा '' वायरल वीडियो उनके चालक ने बनाया है। इसमें कोई गड़बड़ी नहीं की गई है.. इसकी जांच करवा लो।'' उन्होंने कहा, ‘‘अगर विभाग वाले नियमानुसार ट्रक चालान कर रहे थे तो उनको रसीद देते। उन्होंने जब परिवहन विभाग के अधिकारी से कहा कि अगर ट्रक गलत चल रहा है और आप उसको रोको और चालान बनाओ और उसे रसीद दो। ’’
उन्होंने कहा कि यह वीडियो उन्होंने अधिकारियों को भेज दिया है.. परिवहन मंत्री को भी भेज कर एक पत्र भी लिख रहा हूं।’’
उन्होंने कहा कि ‘‘मैं राज्य सरकार और प्रशासन से आग्रह करता हूं कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उन्हें निलंबित किया जाये ताकि भोले भाले ट्रक चालकों की मदद हो सके।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News