पाली आईजी ने सब इंस्पेक्टर को किया निलंबित, क्वार्टर मे छुपा रखी थी शराब |

10/13/2023 10:06:27 PM

पाली, सुमेरपुर पुलिस थाना लगातार सुर्खियों में आ रहा है। जहां पर गुरुवार देर शाम को थाने में लगे सब इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार जीनगर के सरकारी क्वार्टर में महानिरीक्षक राघवेंद्र सुहास के निर्देशन में शिवगंज सीओ विवेक सिंह पुलिस टीम ने सुमेरपुर थाने में दबिश देकर पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के करीब एक दर्जन कार्टून बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि चार दिन पहले 8 अक्टूबर की रात को उप निरीक्षक प्रकाश के पास सुमेरपुर SHO का चार्ज था, जिसने डीएसटी के साथ मिलकर पंजाब चंडीगढ़ से गुजरात जा रहे शराब से भरे टैंकर को पकड़ा था। तब टैंकर में 660 कार्टन थे, लेकिन सुमेरपुर थानाधिकारी ने FIR में महज 646 कार्टन ही जब्त बताए काफी कार्टन अपने क्वार्टर में रख दिए थे।

यह जानकारी आईजी राघवेंद्र सुहास तक पहुंची और रेंज आईजी ने शिवगंज पुलिस की एक टीम बनाकर देर रात्रि को सुमेरपुर पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर के सरकारी क्वार्टर पर दबिश दी जिसमें 12 पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के कार्टन शिवगंज पुलिस टीम ने सब इंस्पेक्टर प्रकाश जीनगर के क्वार्टर से बरामद किए हैं। इसका खुलासा होने पर IG रेंज पाली राघवेंद्र सुहास ने आरोपी सब इंस्पेक्टर प्रकाश जीनगर को दिन रात्रि को ही निलंबित कर दिया।

 पुलिस पाली रेंज राघवेन्द्र सुहासा ने बताया कि आचार सहिता चुनाव आयोग के निर्देशानुसार गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कार्यवाही कि जा रही हैं। जांच करने पर सुमेरपुर थाने के सबइंस्पेक्टर प्रकाश कुमार जीनगर के सरकारी क्वार्टर पर अवैध शराब बरामदगी को लेकर सस्पेंड कर गिरफ्तार किया साथ मे मुकदमा दर्ज भी किया गया | 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News