मेंहदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने पकड़ लिए फायरिंग के आरोपी, बांदीकुई थाना पुलिस क्यों रही असफल ? , जानिए पूरी इनसाइड स्टोरी ।

Monday, Oct 07, 2024-04:17 PM (IST)

 

दौसा, 7 अक्टूबर 2024 । पिछले दिनों बांदीकुई में हुई फायरिंग मामले में दौसा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है । दरअसल, पुलिस ने कार्रवाई कर फायरिंग के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । बता दें कि बीते दिनों बांदीकुई शहर के पंडितपुरा, बैजुपाड़ा में कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर लूटपाट करने और आमजन में दहशत फैलाने का प्रयास किया था, जिसके बाद से ही आरोपी मौके से फरार चल रहे थे । 

 

दौसा जिला पुलिस अधीक्षक रंजीत शर्मा ने बताया कि बीते दिनों बांदीकुई शहर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर शहर में दहशत फैलाने का प्रयास किया था, जिसमें गैंग सरगना अजहर मोईन मलिक उर्फ आशूमलिक व देवराज गुर्जर उर्फ गोलू को वारदात में काम ली अवैध पिस्टल और कारतूस सहित लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार कर लिया है।

 

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने आरोपी अजहर मोईन मलिक उर्फ आशूमलिक पुत्र रईसउद्वीन मुसलमान निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी हैलीपेड के पास दौसा और आरोपी देवराज उर्फ गोलू पुत्र रामसिंह जाति गुर्जर, निवासी चांदुसा थाना मेहन्दीपुर बालाजी को गिरफ्तार किया है।

 

इधर, मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि 4 अक्टूबर की रात को बांदीकुई के आगरा फाटक पर एक कार चालक पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिग कर कार लूटने का प्रयास किया । इस दौरान बांदीकुई एसडीएम कार्यालय के सामने एक बाइक सवार को रोककर बाइक छीनकर ले भागे । जिसके बाद बांदीकुई थाने में बाइक और कार लूटने का मामला दर्ज हुआ था । 

 

इस घटना के बाद  मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान के निर्देश पर एएसआई शीशराम जाब्ता सहित थाना इलाके में अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ गहन अभियान चलाकर आपराधिक गतिविधियो में संलिप्त बदमाशों की तलाश शुरु की गई ।

 

जिसके चलते मुखबिर ने शीशराम एएसआई को सूचना दी कि दो लड़के मोटरसाइकिल लेकर चांन्दुसा गावं की तरफ जाने वाली सड़क पर बैठे हुए है, जिनके पास अवैध हथियार है । इसी सूचना पर एएसआई अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचा । जहां पुलिस ने कार्रवाई कर बदमाश अजहर मोईन मलिक, देवराज उर्फ गोलू को अवैध हथियार और लूटी हुई बाइक के साथ गिरफ्तार किया । वहीं पुलिस पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ । लेकिन इस सारे मामले में बांदीकुई पुलिस भी लगातार दावा करती रही कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, लेकिन बांदीकुई पुलिस को तो इस मामले में सफलता हाथ नहीं लगी । जबकि इसकी सफलता मेहंदीपुर थाना अधिकारी गौरव प्रधान और उसकी टीम को मिली ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News