जन सहयोग मिले तो पुलिस कर पाती है अधिक मुस्तैदी से काम- एसपी ऋचा तोमर

Thursday, Aug 22, 2024-08:18 PM (IST)

झालावाड़, 22 अगस्त 2024(ओमप्रकाश शर्मा) : जिले की ग्राम पंचायत मुख्यालय कोटड़ी के सामुदायिक भवन बस स्टैंड में पुलिस ने गुरुवार को जन सहभागिता बैठक का आयोजन कर ग्रामीणों से सहयोग का आग्रह किया। बैठक में पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर, पुलिस उपाधीक्षक सुनील चौधरी, थाना प्रभारी पिड़ावा बाबुलाल मीणा, सरपंच हरिराम गौचर सहित गांव के प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे । 

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने कहा कि आमजन का सहयोग मिले तो न केवल पुलिस के प्रति आमजन का विश्वास बढ़ता है, बल्कि पुलिस ज्यादा मुस्तैदी से कार्य कर सकती है । जन सहभागिता बैठक में महिलाएं और छात्राओं की संख्या अधिक रही । इस दौरान पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने छात्राओं से मिली और पूछा कि आपको स्कूल जाने के समय कोई परेशानी पैदा होती है । तो छात्राओं ने खुलकर जवाब दिया, कहा कि कानून व्यवस्था अच्छी हैं । हमें कोई परेशानी नहीं हो रही । इस दौरान महिलाओं ने भी कानून व्यवस्था की जमकर तारीफ की ।

PunjabKesari

तस्वीर की गई भेंट
राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय एवं विवेकानंद विद्यामन्दिर की छात्राओं ने पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर के आगमन पर स्वागत गीत गाकर स्वागत किया । इस दौरान सरपंच हरिराम गोचर ने पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर को शॉल ओढ़ाकर, पुष्प गुच्छ एवं कोटड़ी गांव का मंदिर श्री राम लक्ष्मण जानकी की तस्वीर भेंट की गई। इस दौरान उन्होंने भगवान की पूजा भी की । 

PunjabKesari
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News