पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल पर कसा तंज !

Sunday, Oct 06, 2024-05:17 PM (IST)

  • पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा
  • जोधपुर एयरपोर्ट पर गहलोत का हुआ स्वागत 
  • पूर्व सीएम गहलोत मीडिया से हुए मुखातिब
  • गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा पर कसा तंज 

 

जोधपुर, 6 अक्टूबर 2024 । इन दिनों प्रदेश की राजनीति में सात विधानसभा में होने वाले उपचुनावों को लेकर सियासी दांवपेच जारी है । हाल ही में हुए हरियाणा और जम्मूकश्मीर विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश के बड़े नेता इन राज्यों के दौरों पर रहे । इसी कड़ी में पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी रविवार को जोधपुर दौरे पर पहुंचे । जोधपुर पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत का भव्य स्वागत किया । 

 

एक्जिट पोल पर ये बोले पूर्व सीएम गहलोत
इस दौरान पूर्व सीएम गहलोत मीडिया से रूबरू होते हुए हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए विधानसभा चुनावों को लेकर जारी एक्जिट पोल पर बोले, उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल बता रहा है कांग्रेस का अच्छा माहौल बन रहा है ।

 

प्रदेश सरकार पर तंज करते हुए बोले गहलोत 
वहीं प्रदेश की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि स्थिति बड़ी गंभीर है, डेंगू फैल रहा है, लोग मर रहे हैं । लेकिन पार्टी और सरकार बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है । वहीं जोधपुर में कई विश्वविद्यालय हमने खोले लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं है । हर कार्य धीमा चल रहा है, स्थिति बड़ी नाजुक है और हम विपक्ष में हैं । विपक्ष में रहकर भूमिका अदा करेंगे, वही संजीवनी घोटाला मामले को लेकर उन्होंने कहा कि उस मामले को लेकर मैंने ट्वीट कर दिया है । 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News