शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला, बोले- पेपर लूटने वाले थे कांग्रेस के लोग

Thursday, Oct 03, 2024-08:47 PM (IST)

 

जोधपुर, 3 अक्टूबर 2024 । राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज जोधपुर के दौरे पर रहे । जोधपुर दौरे के दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों से जोधपुर के विकास कार्यों को लेकर फीडबैक लिया । इसके बाद मीडिया से बात की । 

सरकार के 10 महीने बीत जाने के बाद भी कार्य नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सही कहते हैं कि 10 महीने में कोई कार्य नहीं हुआ । क्योंकि हम उनकी तरह काम नहीं करना चाहते । हमसे भ्रष्टाचार होता नहीं । हमसे बलात्कारियों को संरक्षण देना आता नहीं, आतंकवादियों को संरक्षण देना आता नहीं । ये सब हम नहीं कर पाए और ना करेंगे, वह तो अच्छे लोग थे जो इस तरह के काम करते थे । पेपर लूटने वाले लोग थे । भ्रष्टाचार करने वाले लोग थे और वह हम नहीं कर पाए । यह हमारे लिए कमजोरी है । 

वहीं शहर की टूटी सड़कों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे हाथों में जादुई छड़ी नहीं है । जिससे तुरंत सड़के बना दे अभी कुछ समय पहले ही मानसून लौटा है । और सड़कों को लेकर अधिकारी लगे हुए हैं, जल्द ही सड़कों को दुरुस्त कर लिया जाएगा । वही किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के सवाल को हंसकर टालते हुए कहा  कि उनके नंबर आपके पास होंगे । आप उन्हीं से पता कर लीजिए । 

जोधपुर में एक शिक्षक नेता के राज्य स्तरीय सम्मान को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि हम उसे प्रकरण की जांच करवा रहे हैं । ऐसे निकृष्ट व्यक्ति को राज्य स्तरीय सम्मान के लिए कैसे चयनित किया गया । ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारियों की सूची बनाकर जांच की जाएगी और जल्द ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News