कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है- यूपी बीजेपी अध्यक्ष

Friday, Jul 26, 2024-08:51 PM (IST)

जयपुर, 26 जुलाई 2024 । यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जयपुर दौरे के दौरान मीडिया से रूबरू हुए । इस दौरान उन्होंने करगिल युद्ध में हुए शहीदों को लेकर कहा कि आज का दिन शहीदों के लिए है, जिन्होंने अपना सर्वोच्च बलिदान करके भारत को विजय दिलाई, मैं उन वीर शहीदों के परिवार को श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं । 

इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा के परिणामों को लेकर कहा कि जिस परिणाम की उम्मीद थी वैसे परिणाम नहीं आए, लेकिन मैं जनता का अभिनंदन करता हूं । प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी, तीसरी बार सरकार बनाने का मौका जनता ने दिया । हमने जो संकल्प लिया था उसे सब मिलकर पूरा करेंगे । 

वहीं उपचुनावों को लेकर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि संगठन मजबूत स्थिति में उपचुनाव के लिए तैयार है, संगठन की रचना भाजपा के वरिष्ठ नेता पूरी कर रहे हैं । भाजपा पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी । ऐसे में हमें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की जनता का भाजपा को आशीर्वाद मिलेगा । 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक दल है, उत्तर प्रदेश एक बहुत बड़ा राज्य है, इस स्थिति में हम लोग अनुशासन के साथ आगे बढ़ रहे हैं। मैंने पहले ही कहा था परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुसार नहीं आए । हम लोग आपस में बात करके आगे बढ़ रहे, जो कमियां रह गई उसको पूरा करने का काम किया जा रहा है । 

वहीं यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने राजस्थान के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ की घोषणा को लेकर कहा कि यह मेरे लिए अच्छा अवसर कि मुझे इस वक्त पार्टी में आने का मौका मिला । मदन राठौड़ के नेतृत्व में राजस्थान में पार्टी आगे बढ़ेगी । मैं अपनी ओर से उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं । 

साथ ही कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, दुकानों के बाहर दुकान मालिक और कर्मचारियों के नाम लिखने के मामले पर बोले, कि खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत नाम लिखने का अधिकार है, लेकिन लंबे समय से इसे लागू नहीं किया गया । बड़ी संख्या में लोग कावड़ हरिद्वार से लेकर निकलते हैं, यह उनकी सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है, लेकिन कोर्ट ने जो आदेश दिया है उसकी पालना करते हुए हम आगे बढ़ेंगे । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News