डोटासरा के निशाने वाले सवाल पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का क्या है बड़ा बयान ?

Wednesday, Aug 28, 2024-07:01 PM (IST)

जयपुर, 28 अगस्त 2024 । जोधपुर के सरकारी अस्पताल में नाबालिग से हुए गैंगरेप मामले में कांग्रेस नेता कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आड़े हाथों ले रहे है । ऐसे में सरकार के प्रतिनिधि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने भी घटना को दुख़द बताया है । मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रेप और गैंगरेप यह अच्छी घटनाएं नहीं है, यह नहीं होनी चाहिए । इसको लेकर सरकार पूरी तरह से सजग है । उन्होंने कहां कि इस प्रकार के जो तत्व है, उनसे सरकार पूरी तरह से सख्ती से निपटेगी । 

अहंकार में रावण को लंका ही लंका दिखाई देती है- मदन दिलावर
इसके अलावा शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा भाजपा रूपी लंका वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि रावण को सब जगह लंका ही लंका दिखाई देती है, अहंकार में उन्होंने 4-5 सीट क्या जीत ली, जो अहंकार झलक रहा है ।  

जिससे व्यक्ति डरता है, उसको नींद में भी वो ही नजर आता है- मदन दिलावर 
हमेशा गोविंद सिंह डोटासरा के निशाने पर रहने के सवाल को लेकर बोले मदन दिलावर, उन्होंने कहा कि जिससे व्यक्ति डरता है, उसको नींद और सपनों में भी वो ही नजर आता है । इसलिए वो डरे हुए है, क्योंकि वे कभी भी जेल जा सकते हैं । उन्होंने कहा कि अगर वो नहीं डरते तो लिख कर दे दे, दूसरे दिन ही जांच की कॉपी दे दूंगा । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News