दिव्या मदेरणा पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी में बद्रीराम जाखड़

4/20/2023 6:24:39 PM

पाली के पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ ने ओसियां में दिव्या मदेरणा के स्थान पर खुद ने विधानसभा चुनाव के लिए टिकट के लिए राहुल गांधी,अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा को यह कहकर आग्रह किया है कि वह इस सीट को निकाल देंगे और दिव्या मदेरणा यह सीट हार जाएगी।बद्रीराम जाखड ने यहा तक कह दिया कि अगर ओसिया विधानसभा सीट से उनको टिकट दिया जाता है तो वह जीतकर आएंगे और यदि यह सीट हारनी है तो दिव्या मदेरणा को टिकट दिया जाए।पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड ने कहा कि मेरा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी से यही आग्रह है कि ओसिया से ऐसे आदमी को टिकट दिया जाए जो इस सीट को निकाल सके।

मैंने तीन बार लोकसभा चुनाव और मेरी बेटी ने एक बार लोकसभा चुनाव लडा है। साथ ही में हमेशा 300 किलोमीटर दूर का भी सफर करता हूं और जनता के बीच में रहकर काम करता हूं। दिव्या मदेरणा ओसिया में कांग्रेस की सरकार से विधायक है। कांग्रेस सरकार में जो काम करना चाहिए वह उन्होने नही किया। साथ ही ना दिव्या मदेरणा हमारे मुख्यमंत्री तक से बात नही करती कि उनको ओसिया विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिहाज से क्या जरूरत है या क्या वहां की जनता की डिमांड है। हमारे जैसे ओसिया में चुनाव लडता है तो गारंटी से कहता हूं कि राहुल गांधी अगर टिकट देंगे तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आर्शीवाद से ओसियां से चुनाव लडूंगा और जीतकर आउंगा।

उन्होने कहा कि दिव्या मदेरणा भले ही एमपी का चुनाव लडे या कोई ओर यह तो हाईकमान तय करेगा। मगर यह कहना चाहता हूं कि हार को टिकट देना है तो दिव्या मदेरणा को दे और जीत को देना है तो हमको टिकट दिया जाए या ऐसे व्यक्ति को जो सर्वे के अनुसार सीट को जीतकर आ सकता है उसको दिया जाए। उन्होने कहा कि दिव्या की जगह अगर मैं एमएलए होता तो ओसिया विधानसभा क्षेत्र में विकास के चार चांद लगा देता। दिव्या मदेरणा को कहना चाहता हूं हमारे खून में गलत कहने की आदत नही है ना ही मैं गलत बोलता हूं। मैं पार्टी के लिए मेहनत करता हूं। भोपालगढ़ मार्केटिंग सोसायटी के चुनाव के मामले में दिव्या मदेरणा भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में आई तो मैने उस लिहाज से कुछ कह दिया होगा। मगर दिव्या मदेरणा हमेशा भाजपा की मदद करती आई है।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News