एक बार फिर जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचे आसाराम

Monday, Sep 09, 2024-06:29 PM (IST)

 

जोधपुर, 9 सितंबर 2024 । यौन उत्पीड़न के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम 12 दिन के उपचार के बाद माधव बाग से जोधपुर लौट आए हैं। सोमवार दोपहर को एयर इंडिया की फ्लाइट से आसाराम को मुंबई से जोधपुर लाया गया। रातानाडा पुलिस के कड़े बंदोबस्त के साथ एयरपोर्ट से आसाराम को सेंट्रल जेल वापस ले जाया गया। 

 

PunjabKesari

राजस्थान हाईकोर्ट ने आसाराम को उपचार के लिए 7 दिन की आकस्मिक पैरोल दी थी, उसके बाद आसाराम के प्रार्थना पत्र पर 5 दिन की पैरोल को आगे बढ़ाया गया था । माधव बाग में 12 दिन तक लगातार उपचार के बाद आसाराम को रिलीफ महसूस हो रहा है । आसाराम फ्लाइट में भी काफी कंफर्ट नजर आ रहे थे । फ्लाइट से जब जोधपुर एयरपोर्ट में उतारने के बाद रातानाडा पुलिस ने आसाराम को एंबुलेंस के जरिए सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया ।

PunjabKesari

अब आसाराम फिर से एक बार जोधपुर के सेंट्रल जेल में आ चुके हैं । लंबी बीमारी के बाद लगातार उपचार की डिमांड की जा रही थी, जिसके बाद राजस्थान हाईकोर्ट ने उन्हें आकस्मिक पैरोल दी थी और माधव बाग में उनका पूरा उपचार हुआ । उपचार के बाद दोबारा जोधपुर लौट आए हैं । आसाराम के काफी समर्थक भी आज फ्लाइट में उनके साथ नजर आए थे । आसाराम जब फ्लाइट से उतरे तब काफी स्वस्थ नजर आ रहे थे, देखना है कि अब आसाराम को जो उपचार मिला है उसकी वजह से वह कितने दिन तक दुरुस्त रह पाते हैं ?, क्योंकि उनकी अवस्था को देखते हुए उन्हें उपचार की सलाह दी गई थी, जिस पर उपचार भी करवा दिया गया।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News