अब तक किरोड़ी की भवानी सो रही थी भाई को टिकट मिलते ही जाग गई- गोविंद सिंह डोटासरा

Friday, Oct 25, 2024-08:07 PM (IST)

 

दौसा, 25 अक्टूबर 2024 । दौसा में विधानसभा उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करने आए गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा और किरोड़ी लाल को जमकर घेरा । डोटासरा ने तो यहां तक भी कहा कि किरोड़ी लाल मीणा और राजस्थान के मुख्यमंत्री दोनों मिले हुए हैं, एक ने इस्तीफा दे रखा है और दूसरा स्वीकार नहीं कर रहा ।

PunjabKesari

डोटासरा ने मुख्यमंत्री सहित भाजपा पर जमकर बोला हमला 
दौसा सहित राजस्थान में होने वाले सातों विधानसभा चुनाव के नामांकन का आज आखिर दिन था। और भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों से प्रत्याशी चुनाव मैदान आ गए हैं । जिसके बाद अब दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत के लिए कशमकश में लगी है और बयानबाजियों का दौर जारी है । दौसा सीट से उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी दीनदयाल उर्फ डीसी बैरवा के नामांकन चुनावी सभा में डोटासरा ने मुख्यमंत्री सहित भाजपा पर जमकर हमला बोला । इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा अपना गमछा घूमा कर मतदाताओं के सामने डांस भी किया ।

PunjabKesari

भाजपा सरकार ने कांग्रेस को गाली देने में 10 महीने का समय व्यर्थ गंवा दिया- डोटासरा
मीडिया से बातचीत करते हुए पीसीसी राजस्थान अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि दौसा के लोगों में उत्साह है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है जिसके साथ कांग्रेस एकजुट हैं । भाजपा सरकार पर बरसते हुए बोले कि हमारी सारी कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया । और सरकार बनने के बाद बीजेपी की कोई योजना अभी चालू नहीं हुई है । गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार ने कांग्रेस को गाली निकालने में 10 महीने का समय व्यर्थ गंवा दिया है ।

गोविंद सिंह डोटसरा ने कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर कसा तंज 
उन्होंने राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का नाम लेकर कहा कि कल तक जिनकी भवानी सो रही थी आज उनके भाई को टिकट मिलते ही भवानी जाग गई । मुख्यमंत्री और डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के बीच रिश्ते मधुर होने लगे हैं, उधर दौसा भाजपा उम्मीदवार को उन्होंने भरत की संज्ञा दी। और कहा राम भरत मिलाप हो रहा है । गोविंद डोटासरा ने इशारों ही इशारों में भजन सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनकी भवानी कल तक सो रही थी भाई को टिकट मिलने पर जाग गई । डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर कहा अब कहां गए वो एसआई भर्ती निरस्त करवाने की मांग करने वाले, बेरोजगारों की पीड़ा पत्थर तोड़ने वाले को मौका मिलना चाहिए था ।

PunjabKesari

डोटासरा ने किरोड़ी पर लगाया भाई भतीजावाद का आरोप 
गोविंद सिंह डोटासरा ने मंच से कहा डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के वो डायलॉग किसलिए थे । राजस्थान की और दौसा की जनता किरोड़ी लाल मीणा से पूछे । उन्होंने कहा किरोड़ी लाल मीणा पर भी भाई भतीजाबाद का आरोप लगाते हुए कहा कि किरोड़ी लाल मीणा उनके भतीजे राजेंद्र और अब उनके भाई एक ही परिवार के तीन-तीन लोग एमएलए बनने की इच्छा रखते हैं और गोलमा देवी खुद विधायक रह चुकी है।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News