30 जून को राजस्थान के उदयपुर में अमित शाह करेंगे सभा |

6/18/2023 3:15:08 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन का अब 30 जून को उदयपुर के भंडारी दर्शक मंडप में होगा। इसमें केंद्रीय गृहमत्री अमित शाह आएंगे। पहले ये आयोजन 27 जून को होना था। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के अनुसार तिथि में थोड़ा परिवर्तन हुआ है और अब यह कार्यक्रम 30 जून को आयोजित किया जाएगा।

भाजपा मीडिया संभाग प्रभारी चंचल कुमार अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम की योजना एवं पदाधिकारियों को कार्य का जिम्मा देने के लिए आवश्यक बैठक प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी के सानिध्य में टाइगर हिल स्थित भाजपा सोशल मीडिया के संभाग संयोजक यशवंत मंडावरा के निवास पर आयोजित की गई जिसमें उदयपुर शहर एवं देहात के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बैठक में शहर एवं देहात जिला अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली एवं चंद्रगुप्त सिंह चौहान ने सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया एवं केंद्रीय गृहमंत्री के लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए अपने विचार रखे। लोकसभा प्रभारी प्रमोद सामर ने शुक्रवार को संपन्न बैठक का ब्यौरा रखते हुए सभी योजनाओं को पदाधिकारियों के सम्मुख रखा। विभिन्न प्रकार के कार्यों के निमित्त विभिन्न प्रकार की कमेटियों का गठन भी किया गया जिसमें पदाधिकारियों के जिम्मे अलग-अलग व्यवस्थाओं को दिया गया।

 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News