वन विभाग की चला पीला पंजा, वन विभाग की 50 बीघा भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त, कई सालों से खेती कर भूमि पर जमा रहा था कब्जा

Wednesday, Aug 28, 2024-05:39 PM (IST)

झालावाड़, 28 अगस्त 2024 । झालावाड़ वन विभाग इन दिनों वन भूमि पर अतिक्रमण को लेकर सख्त दिखाई दे रहा है । वन विभाग के उप वन संरक्षक सागर पवार,सहायक उप वन संरक्षक संजू शर्मा की टीमों द्वारा वन विभाग की जमीनों को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है । इसी कड़ी में मनोहर थाना के क्षेत्रीय वन अधिकारी दीपक मालव ने कोलुखेड़ी क्षेत्र में 50 बीघा जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया ।

PunjabKesari

खेती कर जमीन पर किया अतिक्रमण 
मनोहर थाना क्षेत्र के क्षेत्रीय वन अधिकारी दीपक मालव ने बताया कि कोलुखेड़ी क्षेत्र में वन विभाग की जमीन पर गांव के ही लोगों ने अतिक्रमण कर लिया और खेती कर रहे थे। इसकी ग्रामीणों द्वारा शिकायत की गई थी.इसके बाद वन विभाग के उप वन संरक्षक सागर पवार,सहायक उप वन संरक्षक संजू शर्मा की टीमों द्वारा वन विभाग की गांव के समीप लगभग 50 बीघा वन भूमि पर मक्का की खड़ी फसल को ट्रैक्टर से नष्ट कर अतिक्रमण हटा कर वन भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है । कार्रवाई के दौरान वन विभाग अकलेरा, असनावर, खानपुर, मनोहर थाना के गश्ती दल व दांगीपुरा थाना प्रभारी सत्यनारायण गुर्जर सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।

PunjabKesari


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए