राजस्थान में रिश्तों का हुआ कत्ल, छोटे भाई के पुत्र के साथ मिलकर बड़े भाई ने कर दी ये बड़ी वारदात

Sunday, Sep 01, 2024-02:42 PM (IST)

झालावाड़, 1 सितंबर 2024 । जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के कड़ोदिया गांव में रिश्तों का कत्ल कर दिया गया । दरअसल, शनिवार को सुबह 10 बजे बड़े भाई ने उसके पुत्र के साथ मिलकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया । बड़े भाई और उसके पुत्र ने साथ मिलकर कुल्हाड़ी से अपने हत्या की वारदात कर दी है । हुआ ये था खेत में टाटी खुली छोड़ देने के बाद पशुओं ने उसकी फसल को नुकसान पहुंचा दिया । बस क्या था, इतनी सी बात को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।

इस वारदात की घटना के बाद उसका छोटा भाई रणजीत गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसको आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया । हालांकि आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया है । वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों से पूछताछ की । वहीं पुलिस ने जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है । 

सुनेल थानाधिकारी विष्णु सिंह सिंह ने बताया कि कड़ोदिया निवासी रणजीत उम्र 50 वर्ष पुत्र पुरीलाल जाति भील की उसके ही सगे बड़े भाई विजय सिंह पुत्र पुरीलाल जाति भील एवं उसका पुत्र लोकेश पुत्र विजय सिंह ने लाल बाई चौक में लठ्ठ एवं कुल्हाड़ी से हत्या कर दी । थानाधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच छोटी सी घटना खेत में टाटी खुली छोड़ देने से पशु ने फसल को नुकसान पहुंचने को लेकर विवाद हुआ,उसके बाद आरोपी बड़ा भाई एवं उसके पुत्र ने लाल बाई चौक में लठ्ठ एवं कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय झालावाड़ में भर्ती कराया गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News