राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस पर जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ!

11/21/2023 6:22:09 PM

चित्तौड़गढ़। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ दौरे पर रहे। योगी आदित्यनाथ यहां बीजेपी प्रत्याशी नरपत सिंह राजवी के समर्थन में पहुंचे थे और उनकी चुनावी सभा को भी उन्होंने संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें डबल इंजन की सरकार बनानी है। केंद्र में और राजस्थान में भाजपा की सरकार होगी तो काम करने का मजा आएगा, विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो भी योजनाएं चल रही है, उससे विकास को नई उचाइयां मिल रही हैं। लेकिन दुर्भाग्य से राजस्थान में 5 वर्षों से कांग्रेस की सरकार होने से जितना विकास होना चाहिए था, उतना नहीं हुआ। यूपी सीएम योगी ने कहा कि विकास सिर्फ कागजों में ही सिमट कर रह गया है। मेवाड़ की भूमि वीर तपस्वियों की भूमि है, यहां महाराणा प्रताप, उदय सिंह जैसे महान योद्धा और पन्नाधाय पद्मिनी व मीराबाई जैसी वीरांगनाए हुई है। योगी ने आगे कहा कि राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भैरु सिंह शेखावत ने जिस तरह से विकास की गंगा बहाई थी, वह एक स्वर्णिम समय था। योगी ने आगे कहा कि जब-जब भी राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आई है, विकास एकदम रुक सा गया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो कहा वह करके दिखाया और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी सभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी नरपत सिंह राजवी के समर्थन में वोट करने की अपील की। 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News