पेयजल की समस्या को लेकर महिलाओं ने लगाया जाम, जलदाय विभाग बना मौन !

Thursday, Jul 25, 2024-03:10 PM (IST)

अलवर, 25 जुलाई 2024 । अलवर जिले के वार्ड नंबर 22 नाला शीशगरान मोहल्ले की महिलाओं ने पानी की समस्या से परेशान होकर गोपाल टाकीज रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान जाम करीब आधा घंटे तक लगा रहा, जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। हालांकि जाम की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और महिलाओं से समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास किया गया। लेकिन महिलाएं मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाने की बात को लेकर अड़ी रही। 

PunjabKesari

वहीं स्थानीय महिलाओं ने बताया कि पानी की काफी लंबे समय से मोहल्ले में समस्या बनी हुई है। पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोग पूर्व में भी कई बार जलदाय विभाग कार्यालय में जाकर अधिकारियों को पानी की समस्या से अवगत करवा चुके हैं। उसके बावजूद भी अधिकारियों ने पानी की समस्या का आज तक कोई समाधान नहीं किया। 

PunjabKesari

महिलाओं ने बताया कि पानी सुबह 15 मिनट के लिए आता है। उसमें भी गंदा पानी लोगों के घरों में सप्लाई हो रहा है। उन्होंने कहा, कि गंदे पानी की समस्या से अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने बताया कि पानी नहीं आने के कारण दूसरे मोहल्ले से या फिर पानी का टैंकर मंगवा कर मोहल्ले वासियों को पूर्ति करनी पड़ रही है। 

PunjabKesari

वहीं महिलाओं ने कहा कि गर्मी के मौसम में पानी नहीं मिल रहा तो सर्दी में कैसे लोगो के घरों में पानी की सप्लाई होगी ?, उन्होंने बताया, अगर गंदे पानी की समस्या का समाधान अधिकारी कर देते तो महिलाओं को जाम नहीं लगाना पड़ता। लेकिन अधिकारियों ने गंदे पानी की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया।  


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News