डीएसपी अनिल माहेश्वरी को क्यों करना पड़ा एपीओ, क्या है पूरा मुद्दा ?

Thursday, Sep 19, 2024-02:15 PM (IST)

चूरू, 19 सितंबर 2024 । डीजीपी ने बुधवार को सरदार शहर डीएसपी अनिल माहेश्वरी को एपीओ कर दिया । अब एपीओ की पूरी कहानी के पीछे क्या है, ऐसा क्या हुआ कि डीएसपी माहेश्वरी को एपीओ करना पड़ा ? इसी को लेकर खबर में हम आपको बताएंगे । 

बताया जा रहा है कि हरियाणा से बीकानेर जा रहे लोगों को सरदार शहर में रोककर पूछताछ करने और उन्हें छोड़ने की एवज में छह से सात लाख रुपए मांगने के मामले में संलिप्त पाए जाने पर डीजीपी की ओर से यह कार्रवाई की गई है । मामले की जांच कर रहे आईपीएस प्रशांत किरण ने बताया कि हरियाणा के रेवाड़ी निवासी अमन जाट ने शिकायत में बताया कि 16 सितंबर की रात हरियाणा के रेवाड़ी से दो दर्जन से अधिक लोग पांच-छह गाड़ियों में सवार होकर बीकानेर किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उस दौरान सरदार शहर सीमा में प्रवेश करने पर डीएसपी अनिल माहेश्वरी गश्त पर थे। उन्होंने सभी गाड़ियों में सवार लोगों को रोक लिया। मौके पर पूछताछ के बाद सभी लोगों को सरदार शहर थाने लेकर आ गए। जहां उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान ऐसा कुछ नहीं लगा कि हरियाणा के लोग संदिग्ध हैं। 

लिहाजा, एसपी जय यादव ने बताया कि आईपीएस प्रशांत किरण की ओर से मिली रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय भेज दी गई थी। जिस पर डीजीपी की ओर से डीएसपी अनिल माहेश्वरी को एपीओ कर दिया गया है। एपीओ काल के दौरान वे पुलिस मुख्यालय अपनी उपस्थिति देंगे।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News