यूनुस खान आनंदपाल से सेवर जेल में मिलने क्यों पहुंचे थे ? - चेतन डूडी

Saturday, Jul 27, 2024-07:56 PM (IST)

नागौर, 27 जुलाई 2024 । कांग्रेस नेता और डीडवाना के पूर्व विधायक चेतन डूडी ने प्रेसवार्ता आयोजित कर यूनुस खान पर पलटवार किया । इस दौरान उन्होंने डीडवाना विधायक यूनुस खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि खान जिस जगह बस स्टैंड बनवाना चाहते है, वह निजी व्यक्ति की जमीन है । निजी व्यक्ति को फायदा पंहुचाने के लिए बस स्टैंड वहां ले जाना चाहते है। डूडी ने पर्ची की बात का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व सरकार और मेरे कार्यकाल में किसी तरह की गड़बड़ी हुई हैं तो उसकी जांच करवाए। डूडी ने यह भी कहा कि मेरे कार्यकाल की टेंडर प्रक्रिया और कामों में कोई गड़बड़ी है तो खान वर्तमान में विधायक हैं, सबकी जांच करावे । ऐसे में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

यूनुस खान से चुनावी वादे नहीं हो रहे पूरे- चेतन डूडी 
वहीं डूडी ने कहा कि यूनुस खान ने चुनाव के दौरान अपने समर्थकों से बहुत सारे वादे कर लिए, अब उन वादों पर काम नहीं कर पा रहे है । ऐसे में खान की स्थिति यह हो रखी है कि अब क्या करवाऊ और क्या नहीं करवाऊ । ऐसे में खान झूठी शिकायतें कर केवल चिट्ठियां लिख रहे है और जनता से चुनाव के दौरान किए गए वादे नहीं कर पा रहे पूरे तो अनर्गल बयानबाजी कर पूर्व सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। 

आनंदपाल से मिलने का स्पष्टीकरण दे खान- चेतन डूडी 
पूर्व विधायक डूडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि खान आनंदपाल सिंह से सेवर जेल में मिलने क्यों गए थे ? डूडी ने कहा कि खान आनंदपाल सिह से मिलने का स्पष्टीकरण दें, आखिर क्यों मिलने गए थे जेल ? उन्होंने कहा कि आनंदपाल सिंह के भाई मंजीत पाल सिंह ने भी आरोप लगाए है। इन सबकी अगर जांच हो जाए तो कई हत्याओं में इनका हाथ हो सकता है ।

PunjabKesari

डीडवाना विधायक ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर बोला था हमला 
गौरतलब है कि डीडवाना विधायक यूनुस खान ने शुक्रवार को विधानसभा सत्र के दौरान बोलते हुए पूर्ववर्ती सरकार पर हमला बोला था, इस दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के मित्र लगातार चिल्ला रहे है पर्ची सरकार-पर्ची सरकार, अगर उन्हे वाकई कोई पर्ची देखनी है तो डीडवाना की नगर पालिका देख लो, जहां पूर्व विधायक के निवास से एक पर्ची आती थी और पूरी नगर पालिका उस पर्ची की पालना में लग जाती थी । नगर परिषद की सभापति ने पट्टे जारी करवा लिए और पत्रावलियां आज तक नहीं मिली। इसके अलावा खान ने बस स्टैंड को गलत जगह बनवाने का भी आरोप लगाया है ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए