आरएएस प्रियंका बिश्नोई की मौत के बाद क्यों गर्माया मुद्दा ?

Thursday, Sep 19, 2024-02:43 PM (IST)

जोधपुर, 19 सितंबर 2024 । आरएएस अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत के बाद मामला गर्मा गया है । मामले को लेकर जोधपुर में बिश्नोई समाज के लोग विरोधस्वरूप धरने बैठ गए । बिश्नोई समाज की मांग है, कि जिस अस्पताल में प्रियंका बिश्नोई के इलाज में लापरवाही बरती गई, उस अस्पताल प्रशासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए । इसी कड़ी में जोधपुर के एम्स अस्पताल के बाहर बिश्नोई समाज के लोग धरने पर बैठे हैं । 

PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रियंका बिश्नोई के पेट में दर्द होने के बाद जोधपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था । जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इलाज शुरू किया, लेकिन परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन ने इलाज में लापरवाही बरती, जिसकी वजह से प्रियंका बिश्नोई कोमा में चली गई । इसके बाद परिजनों ने प्रियंका बिश्नोई को लेकर अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए । जहां उसका 6 दिन तक इलाज चला और बुधवार देर रात प्रियंका बिश्नोई का निधन हो गया । निधन के बाद बिश्नोई समाज में शोक की लहर फैल गई । ऐसे में प्रशासनिक अधिकारियों में भी शोक की लहर है । 

PunjabKesari

कांग्रेसी नेता और समाजसेवी रामनिवास बुध नगर ने कहा कि होनहार बेटी प्रियंका बिश्नोई को समाज ने खो दिया अब बिश्नोई समाज धरने पर है ‌। उनकी मांग है कि अस्पताल प्रशासन के खिलाफ एफआईआर की जाए । वहीं बिश्नोई समाज ने चेतावनी दी है । जब तक अस्पताल प्रशासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जाएगी, तब तक समाज के लोग शव नहीं उठाएगे । उन्होंने साफ तौर पर शव उठाने से भी इनकार कर दिया है । अब देखना ये होगा, कि प्रशासन कब तक एफआईआर दर्ज कर पाता है ? और कब प्रियंका बिश्नोई का अंतिम संस्कार हो पाता है ? 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News