जेल में बंद कैदी क्यों गटक गया सिम ? जानने के लिए पढ़िये पूरी खबर

Wednesday, Oct 16, 2024-04:19 PM (IST)

  • पुलिस को देखकर सिम गटक गया जेल में बंद कैदी
  • राजगढ़ जेल में छह घंटे चला सर्च अभियान
  • दो मोबाइल सहित एक डोंगल व चार्जर जब्त

 

चूरू, 16 अक्टूबर 2024 । चूरू की राजगढ़ जेल में मंगलवार दोपहर पुलिस प्रशासन की ओर से छह घंटे तक सघन सर्च अभियान चलाया गया। अभियान में बैरक नंबर चार में बंद दो बंदियों के पास से पुलिस को दो मोबाइल, एक डोंगल सिम सहित और एक चार्जर मिला। एक साथ जेल में बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारियों ने जेल के सभी बैरकों की सघनता के साथ जांच की।

 

PunjabKesari

 

राजगढ़ थानाधिकारी पुष्पेन्द्र झाझड़िया ने बताया कि एसपी जय यादव के निर्देश पर राजगढ़ जेल में सर्च अभियान चलाया गया था। जिसमें बैरक नंबर चार में हत्या के मामले में बंद बहल हरियाणा निवासी विनोद (35) उर्फ धयाला गुर्जर के पास से एंड्रॉयड मोबाइल और गोगामेड़ी हनुमानढ़ निवासी अंकित जाट (24) के पास से की-पेड मोबाइल जब्त किया गया। पुलिस ने इनके पास से एक डोंगल व मोबाइल चार्जर भी जब्त किया है।

 

PunjabKesari

 

थानाधिकारी झाझड़िया ने बताया कि बहल निवासी विनोद कुमार उर्फ धयाला हत्या के मामले में वर्ष 2017 से जेल में बंद है। जबकि अंकित जाट वर्ष 2018 से हत्या के मामले में बंद है। सर्च अभियान सुबह साढ़े 11 बजे शुरू किया गया था। जो शाम साढ़े चार बजे तक चला था। सर्च अभियान में एसडीएम मीनू वर्मा, एएसपी किशोरीलाल, आईपीएस निश्चय प्रसाद एम, चूरू डीएसटी व एजीटीएफ टीम के पुलिस जवान शामिल थे।सर्च अभियान के दौरान पुलिस जब बैरक नंबर चार में पहुंची। तब पुलिस को देख हत्या के मामले में जेल में बंद अंकित जाट सिम को गटक गया। जिसकी पुलिस लगातार जांच कर रही है। 

 

PunjabKesari

थानाधिकारी पुष्पेन्द्र झाझड़िया ने बताया कि पुलिस की ओर से राजगढ़ थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। जिसकी गहनता से जांच कराई जा रही है।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News