दौसा में महंगाई राहत कैंप में दिखाया गया ''मोदी हटाओ देश बचाओ'' का वीडियो

5/3/2023 12:22:01 PM

राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब महज कुछ ही महीनों का समय बचा हैं। चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दल एक्टिव मोड पर आ गए हैं और चुनाव जीतने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं। राजस्थान में गहलोत सरकार महंगाई राहत कैंप लगा रही हैं। दावा किया जा रहा है कि इन कैंपो के माध्यम से सरकार अपनी 10 बड़ी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएगी। इसी कड़ी में प्रदेश के दौसा जिला में भी महंगाई राहत कैंप लगाया गया था। यहां सरकार की योजनाओं का बखान तो था ही, साथ ही रक अलग नजर भी यहां देखने को मिला। 

दरअसल दौसा जिला मुख्यालय की पंचायत समिति में महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया गया था। कैंप में बड़े बड़े एलईडी स्क्रीन भी लगाए गए थे। जिन पर गहलोत सरकार और उनकी योजनाओं से संबंधित वीडियो चल रहे थे। लेकिन इसी दौरान स्क्रीन पर एक ऐसा वीडियो चला जिसने सभी को हैरान कर दिया। बताया जा रहा है कि कैंप में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' का वीडियो प्रसारित किया गया। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो आम आदमी पार्टी की कसी रैली का बताया जा रहा है, जिसमें 'मोदी हटाओ देश बचाओ' का नारा दिया गया था। उसी रैली का वीडियो राजस्थान में महंगाई राहत कैंप में प्रसारित किया गया। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता मोदी विरोधी भाषण देते हुए भी दिखाई दिए। साथ ही रैली मे मौजूद लोगों के हाथ में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' की तख्तियां भी दिखाई दी। 

जैसे ही राजस्थान के दौसा में इस तरह की तस्वीर दिखाई थी तो हमारे खबरनवीस ने इस पूरे दृश्य को कैमरे में कैद किया और इसके बाद पंचायत समिति दौसा के कैंप प्रभारी मुरारी लाल मीणा से बात की। इस दौरान मुरारी लाल मीणा ने सरकार की सभी योजनाओं की तो विस्तार में जानकारी दी। लेकिन जैसे ही उनसे वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। वहीं दौसा से इस तरह की तस्वीर सामने आने के बाद अब प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

Afjal Khan

Advertising