केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पूर्व सीएम गहलोत पर साधा निशाना, बोले- ''उनके बयान केवल उनकी खिसियाहट दिखलाते हैं''

Monday, Oct 07, 2024-03:25 PM (IST)

 

जोधपुर, 7 अक्टूबर 2024 । प्रदेश में इन दिनों सात सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर राजनीति दांवपेच जारी है । ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं । इसी कड़ी में केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके बयान केवल उनकी खिसियाहट दिखलाते हैं।

 

बिना नाम लिए गहलोत पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना 
सोमवार को मीडिया के एक सवाल पर शेखावत ने कहा कि सबको अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। राजनीतिक टिप्पणियां करने से पहले अपने पांच साल में किस तरह के हालात थे? किस तरह से राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार कई गुना बढ़े थे? पेपरलीक के बारे में मैंने पहले भी कहा था। जिस आदमी की सरकार होते हुए राजस्थान में पेपरलीक के मामले में इतनी सारी घटनाएं हुईं। लगातार वो खुद आगे बढ़कर क्लीन चिट देते रहे। कहते रहे कि न इसमें सरकारी अधिकारी शामिल है, न राजनेता या कर्मचारी शामिल हैं, इस तरह की टिप्पणियां करते रहे। 

 

गहलोत अपनी हार के बाद से ही बौखलाए हुए हैं- शेखावत 
वहीं गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आज जब हकीकत सामने आ रही है, तब बौखलाए हुए हैं। इस तरह के बयान देते हैं, लेकिन राजस्थान की जनता ने पिछले 5 साल का उनके शासनकाल के उस कुराज को देखा है। वो अच्छी तरह से जानती और पहचानती है। उनके बयान उनकी खिसियाहट दिखलाते हैं।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News