आवासीय स्कूल में दूषित पानी पीने से दो छात्राओं की बिगड़ी तबीयत, पुलिस जांच में जुटी

Friday, Sep 27, 2024-08:20 PM (IST)

झालावाड़, 27 सितंबर 2024 । अकलेरा उपखंड में स्थित कस्तूरबा गांधी छात्रावास में पानी की मटकी में अज्ञात व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ मिला दिया । इसके बाद में जब छात्राओं ने पानी का सेवन किया तो दो छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई । इसके बाद दोनों छात्राओं को अकलेरा के प्राथमिक चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से एक छात्रा को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है । इधर पूरे मामले की शिकायत आवासीय विद्यालय की उप प्रधानाचार्य ने पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । 

 

डीएसपी अकलेरा हेमंत गौतम ने बताया कि आवासीय विद्यालय उप प्रधानाचार्य कैलाशी बाई मीणा ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने बताया कि छात्रावास में 106 छात्राएं अध्ययन कर रही हैं । छात्रावास की कृष्णा लोधा व अंकिता मीणा ने नाश्ता करने के बाद मटकी में से पानी पीया था । पानी का सेवन करने के बाद दोनों छात्रोंओ को सिर दर्द, चक्कर व उल्टियों की शिकायत होने लगी । 

 

मटकी में जहरीले पदार्थ मिलाने की शिकायत हुई दर्ज
डीएसपी अकलेरा हेमंत गौतम ने बताया कि कि विद्यालय की उप प्रधानाचार्य आवासीय विद्यालय कैलाशी बाई मीणा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मटकी में जहरीले पदार्थ मिलाने की आशंका जताई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया । 

 

पानी पीने के बाद छात्रों ने पानी से दुर्गंध आने की शिकायत की
वार्डन माया माली व चौकीदार ने बताया कि मटकी का पानी पीने के बाद बच्चों ने बताया कि पानी में बदबू आ रही थी । वार्डन मटकी से पानी की बोतल भरकर अस्पताल लेकर गई तो डॉक्टर ने जांच कर बताया कि पानी में बदबू आ रही है।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News