त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग बाघिन सुल्ताना की केट-वॉक,करीब 20 मिनट तक बाघिन सुलताना ने की चहलकदमी

Saturday, Oct 05, 2024-07:49 PM (IST)

वाई माधोपुर, 5 अक्टूबर 2024 । रणथंभौर नेशनल पार्क के मध्य स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर आज एक बार फिर बाघिन सुल्ताना चहलकदमी करते नजर आई । बाघिन के मुख्य मार्ग पर आने से त्रिनेत्र गणेश मंदिर आने जाने वाले वाहनों के पहिये थम गये और कुछ देर तक मुख्य मार्ग पर पैदल यात्रियों एंव वाहनों की आवाजाही रोकनी पड़ी । बाघिन के त्रिनेत्र गणेश मंदिर के मुख्य मार्ग पर आने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बाघिन की मॉनिटरिंग में जुट गई । 

एहतिहात के तौर पर मुख्य मार्ग पर वाहनों एवं पैदल यात्रियों की आवाजाही को रोकना पड़ा । हालांकि बाघिन सुल्ताना कुछ देर तक मुख्य मार्ग पर चहलकदमी करने के बाद फिर से रणथंभौर के जंगलों में ओझल हो गई । बाघिन के जंगल की ओर जाने के बाद ही त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर पैदल यात्रियों एवं वाहनों की आवाजाही फिर से शुरू हो गई । 

गौरतलब है कि बाघिन सुल्ताना की टेरेटरी त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग के आस पास ही है । ऐसे में कई मर्तबा बाघिन त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर आ जाती और कुछ देर चहलकदमी करने के बाद वापस जंगल की ओर लौट जाती है । आज भी कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया । बाघिन के त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग पर चहलकदमी करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News