अलवर-दिल्ली मार्ग पर तिजारा फाटक के पास एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे बेपटरी, बड़ा हादसा टला

Sunday, Jul 21, 2024-02:39 PM (IST)

अलवर, 21 जुलाई 2024 । अलवर में देर रात एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए । यह घटना रेलवे स्टेशन से करीब 3 किलोमीटर दूर तिजारा फाटक के पास हुई। रेलवे के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बेपटरी हुए डिब्बों को हटाने का काम शुरू कर दिया। बता दें कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

घटना देर रात करीब ढाई बजे की बताई गई है। अलवर-दिल्ली रेल मार्ग पर तिजारा फाटक के पास सैनिक कार्यालय और बाबू शोभाराम कॉलेज के बीच अचानक मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। ऐसे में रेलवे के एडीआरएम मनीष गोयल ने बताया, कि रात को 2:30 बजे एक मालगाड़ी अलवर आते समय तिजारा पुलिया पर उसके तीन डिब्बे रेलवे ट्रैक से उतर गए थे। हालांकि सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। रेलवे के जयपुर से एडीआरएम मनीष गोयल खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की । वहीं गोयल ने बताया कि घटना के कारण कुछ देर के लिए ट्रेन सेवा बाधित रही ।

हालांकि, जल्द ही रेलवे ट्रैक को साफ कर दिया गया और ट्रेन सेवा बहाल कर दी गई। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। रेलवे कर्मचारियों ने जेसीबी की मदद से बेपटरी डिब्बों को हटाने का काम शुरू कर दिया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में रेलवे कर्मचारी और राहत बचाव दल के सदस्य मौजूद रहे। रेलवे प्रशासन बेपटरी डिब्बों को हटाकर मालगाड़ी को जल्द से जल्द उसके गंतव्य तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News