रणथंभौर की इस होटल में धमकी भरा मेल, बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Monday, Sep 30, 2024-01:43 PM (IST)

सवाईमाधोपुर, 30 सितंबर 2024 । देशभर में पांच सितारा होटल शेर बाघ ग्रुप को आतंकवादी संगठनों से बम से उड़ाने की धमकी मिली का मामला सामने आया है। रणथंभौर की होटल शेरबाघ को धमकी भरा मेल मिला है । बताया जा रहा है कि अज्ञात ने होटल प्रबंधन को मेल कर बस से उड़ाने की धमकी दे डाली  । जिसके बाद होटल मैनेजमेंट के लोगों में हड़कंप मच गया । जिसकी होटल प्रबंधन ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। 

शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने तुरंत प्रभाव से जांच के आदेश दे दिए हैं । पुलिस ने होटल शेरबाघ पहुंचकर सर्च ऑपरेशन चलाया । हालंकि सर्च अभियान के दौरान होटल में किसी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है । फिलहाल एहतियात के तौर पर पुलिस की टीम को तैनात कर दिया गया है । पुलिस की टीम की ओर से होटल में आने जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है । 

 

PunjabKesari

 

धमकी भरा मेल मिलने से होटल में मचा हड़कंप 
आपको बता दें कि सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित पांच सितारा होटल शेरबाग को एक धमकी भरा मेल मिला है, जिसमें होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है । धमकी भरा मेल मिलने के बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस अधिक्षक ममता गुप्ता को इसकी जानकारी दी । जैसे ही धमकी भरे मेल की जानकारी पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता को मिली वैसे ही उन्होंने पुलिस को अलर्ट किया । पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम रणथंभौर स्थित पांच सितारा होटल शेरबाग पहुंची और होटल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया । साथ ही एहतियात के तौर पर होटल के आसपास के इलाके में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया । 

होटल में नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु- सीओ सिटी 
सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा ने के मुताबिक पांच सितारा होटल ग्रुप शेरबाघ के दिल्ली ऑफिस पर शेरबाघ ग्रुप के होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके चलते रणथम्भौर स्थित होटल शेरबाघ रिसोर्ट में भी एतिहात के तौर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया । इस दौरान किसी भी तरह की कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली। हालांकि इस दौरान होटल के आसपास के इलाकों में  एतिहात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। पुलिस द्वारा होटल के आस पास आने जाने वाले संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। 

 

PunjabKesari

 

होटल की गहनता से की गई जांच- एसपी ममता गुप्ता 
वही पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने बताया कि रणथंभौर स्थित होटल शेरबाग को भी धमकी भरा मेल मिला है। जिसके बाद होटल में पुलिस द्वारा तलाशी ली गई है। साथ ही एहतियात के तौर पर होटल के आसपास पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस मेल की भी गहनता से जांच में जुटी हुई है। 


गौरतलब है की रणथम्भौर स्थित होटल शेरबाग में अक्सर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जब भी रणथम्भौर के दौरे पर आती है, तब वे इसी होटल शेरबाग में ठहरती है। इसी होटल में सेफ अली खान, अक्षय कुमार सहित कई अन्य अभिनेता रुक चुके हैं। 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News