स्कूल की चारदीवारी कराने गए सरपंच पर अतिक्रमणकारियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सरपंच और मजदूरों ने मौके से भागकर बचाई जान

Wednesday, Oct 16, 2024-07:37 PM (IST)

 

रतपुर/डीग, 16 अक्टूबर 2024 । डीग जिले के गांव झेझपुरी में स्कूल की चार दीवार कराने गए सरपंच के ऊपर अतिक्रमणकारियों ने कई राउंड फायर किए । जहां मौके से सरपंच और निर्माण कार्य करने वाले लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई । मामले की सूचना के बाद कैथवाड़ा थाना पुलिस झेझपुरी गांव पहुंची । जहां पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई । 

PunjabKesari

इस दौरान सरपंच युसूफ खान ने बताया कि मेवात विकास बोर्ड की तरफ से कार्य स्वीकृत होने के बाद वह आज गांव झेझपुरी की सरकारी स्कूल की चार दीवार निर्माण कार्य को कराने के लिए गया तो वहां के कुछ अतिक्रमियों ने निर्माण कार्य को रोककर मेरे और निर्माण कार्य करने वाले लोगों के ऊपर कई राउंड फायर कर दिए । जहां मौके से हमने भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस को इस मामले की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर तुरंत कैथवाड़ा पुलिस पहुंची और फायरिंग करने वाले आरोपियों की तलाशा में जुट गई । 

PunjabKesari

साथ ही सरपंच युसूफ ने बताया कि स्कूल के चारों तरफ सरकारी खसरा नंबर 491 सरकारी जमीन है, जिस पर कुछ दबंगों ने अतिक्रम कर रखा है । जिसको लेकर मैंने पूर्व में तहसीलदार और उच्च अधिकारियों को इस मामले को लेकर अवगत करा दिया था, लेकिन प्रशासन ने कोई भी अतिक्रमण हटवाने को लेकर संज्ञान नहीं लिया । आज जब मैं सुबह निर्माण कार्य कराने गया तो अतिक्रमकारियों ने बंदूको से लैस होकर मेरे ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । 

ऐसे में अब पुलिस पर बड़ा सवाल उठ रहा है कि आरोपियों को पुलिस को लेकर जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है, आरोपी बेखौफ होकर फायरिंग तक की घटनाओं को अंजाम देने में जरा भी घबराते नहीं है । लेकिन पुलिस का अपराधियों में खौफ है या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन आमजन में जरूर पुलिस को खौफ साफ तौर पर दिखाई पड़ता है । हालांकि पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है । 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News