झालावाड़ में पुलिस का खौफ खत्म : पुलिस पर फायरिंग, सीआई पर चाकू से हमला, तीन आरोपी गिरफ्तार जबकि दो फरार

Monday, Sep 16, 2024-05:55 PM (IST)


झालावाड़, 16 सितंबर 2024 । झालावाड़ जिले में अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है, ऐसे में शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद है । आमजन में विश्वास, बदमाशों में भय वाली कहावत तो आपने सुनी होगी । लेकिन यहां पर ये कहावत कहीं उल्टी होती हुई दिखाई दे रही है । जिले में अब अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो रहा है । इतना ही नहीं बदमाशों की इतनी हिम्मत बढ़ गई है कि पुलिस पर फायरिंग करने में जरा भी हाथ नहीं कांपते हैं । 

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ 
ऐसा ही एक वाकया खानपुर कस्बे में देखने को मिला, जहां बदमाशों ने सीआई सत्यनारायण मालव पर चाकू से हमला कर दिया । दरअसल,रविवार रात को  
खानपुर कस्बे के दरा अरनिया स्टेट हाईवे बाईपास पर बदमाश एक पिकअप वाहन में बकरियां चुरा कर भाग रहे थे । तो रास्ते में पुलिस द्वारा रास्ते में बैरिकेड्स लगाए हुए मिले । ऐसे में बदमाशों ने बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए भागने लगे, लेकिन पुलिस के जवानों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर देसी कट्टे से फायरिंग कर दी । जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई, इस दौरान हड़बड़ाहट में बदमाशों का पिकअप वाहन पलट गया । तो बदमाशों ने सीआई सत्यनारायण मालव पर चाकू से हमला कर दिया । इसके बाद पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो  आरोपी भागने में सफल हो गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और पिकअप जब्त कर लिया है। 

PunjabKesari

सीमलखेड़ी तिराहे पर नाकाबंदी तो तोड़ भागे बदमाश   
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बकरी चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। खानपुर थानाधिकारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि रविवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाशों ने खानपुर थाना क्षेत्र के सिमलखेड़ी गांव के एक बाड़े से करीब तीन दर्जन से अधिक बकरियों की चोरी की है, जिन्हें बदमाश पिकअप वाहन में भरकर दरा अरनिया स्टेट हाईवे से ले जा रहे हैं । सूचना पर पुलिस की ओर से खानपुर बाईपास पर सीमलखेड़ी तिराहे पर नाकेबंदी की गई और पिकअप वाहन को रोकने का प्रयास किया गया । इस दौरान पिकअप सवार बदमाशों ने चाकू से वार कर उन्हें घायल कर दिया । बदमाश बैरिकेडिंग तोड़ते हुए वहां से भागने लगे, पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर देसी कट्टे से फायर कर दिया । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की । इसी दौरान बदमाशों का पिकअप वाहन पलट गया । पुलिस ने घेराबंदी कर पिकअप सवार तीन बदमाशों को धर दबोचा । हालांकि, 3 अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए । पिकअप पलटने से कुछ बकरियों की भी मौत हो गई । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News