लापता बच्चे के परिजनों ने डॉ.किरोड़ी लाल मीणा से लगाई गुहार, किरोड़ी ने थानाधिकारी को लगाई फटकार

Saturday, Sep 14, 2024-08:48 PM (IST)

वाई माधोपुर, 14 सितंबर 2024 । सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर एक के रामलीला मैदान से 11 सितंबर को अपने घर से लापता हुए 12 वर्षीय बालक राहुल सिंह के परिजन बालक की बरामदगी की मांग को लेकर शनिवार को मंत्री डॉ.किरोड़ी लाल मीणा के पास पहुंचे । इस दौरान परिजनों ने डॉ. किरोड़ी मीणा से लापता बालक की जल्द बरामदगी कराने की गुहार लगाई। ऐसे में तुरंत मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पीड़ित परिजनों को गंभीरतापूर्वक सुना और कोतवाली थानाधिकारी को फोन कर लापता बालक को जल्द से जल्द बरामद करने के निर्देश दिए ।

परिजनों ने डॉ.किरोड़ीलाल मीणा को बताया कि बालक राहुल 11 सितंबर से लापता है और एफआईआर कराने के बाद भी पुलिस अभी तक बालक को बरामद नहीं कर रही है। बालक को लापता हुए चार दिन हो गए । इस पर किरोड़ी मीणा ने कोतवाली थानाधिकारी को फोन कर फटकार लगाई और कहा कि आपको थाने में किसलिए लगा रखा है। जब चार दिन से एक बालक को बरामद नहीं कर सके। डॉ.किरोडी ने थानाधिकारी को जल्द से जल्द लापता बालक को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द करने के निर्देश दिए और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने के साथ ही बालक की जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया। 

पीड़ित परिजनों का कहना है कि बालक राहुल 11 सितंबर से लापता है। बालक को उनके द्वारा हर जगह तलाश किया गया है, परंतु चार दिन बाद भी उसका कोई पता नहीं लग पाया। अपनी कोशिश नाकाम होने के बाद परिजनों ने कोतवाली पुलिस थाने में बालक राहुल सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं परिजनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने गुमशुदा बालक को लेकर पोस्ट डाली हुई है, जिससे की उसका पता चल सके। परिजनों ने मंत्री डॉ.किरोड़ीलाल मीणा से लापता बालक को बरामद करवाने की गुहार लगाई है।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News