रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर के 12 दिन तक नहीं हो पाएंगे दर्शन, भारी बारिश से हुए नुकसान के बाद मरम्मत होने के चलते 2 अक्टूबर तक बंद रहेंगे पट

Friday, Sep 20, 2024-08:36 PM (IST)

वाई माधोपुर, 20 सितंबर 2024 । सवाई माधोपुर में विगत दिनों हुई भारी बारिश के चलते रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर में हुए नुकसान से त्रिनेत्र गणेश मंदिर में मरम्मत का कार्य चल रहा है। इसके चलते भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट आगामी 2 अक्टूबर 2024 तक बंद रहेंगे। मंदिर ट्रस्ट महंत बृजकिशोर दाधीच व संजय दाधीच के अनुसार रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन आमजन के लिए आगामी 2 अक्टूबर तक बंद रहेंगे। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि भारी बारिश के चलते मंदिर परिसर में हुए नुकसान के बाद अब मंदिर में मरम्मत का कार्य चल रहा है। मंदिर में भगवान त्रिनेत्र गणेश की सेवा पूजा नित-नियम से चलेगी। लेकिन मंदिर के पट बंद रहेंगे। 

 

मंदिर के प्रधान सेवक हिमांशु गौत्तम ने बताया की आमजन को परेशानी ना हो व मरम्मत का कार्य सही तरीके से सम्पूर्ण हो। इसे ध्यान में रखते हुए मंदिर ट्रस्ट ने यह फैसला लिया है। हालांकि सोशल मीडिया के जरिए भगवान त्रिनेत्र गणेश के दर्शन भक्तो को नियमित कराए जाएंगे। मन्दिर ट्रस्ट ने गणेश श्रद्धालुओं से अनुरोध किया है कि 2 अक्टूबर तक गणेश मंदिर नहीं आवे। तीन अक्टूबर से भगवान त्रिनेत्र गणेश के दर्शन पूर्व की तरह होंगे।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News