जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र नेता पुलिस कमिश्नर से मिले, लाठीचार्ज करने वाली पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई की मांग

Wednesday, Jul 24, 2024-05:30 PM (IST)

जोधपुर, 24 जुलाई, 2024 । प्रदेश में छात्रसंघ चुनावों की मांग को लेकर पूरे प्रदेशभर से आवाज उठ रही है । हालांकि प्रदेश में छात्रसंघ चुनावों की मांग की गूंज राजस्थान विधानसभा में उठ चुकी है, यानी कि राजस्थान विधानसभा सत्र के दौरान कई नेताओं ने छात्रसंघ चुनाव की मांग उठाई है । उन्होंने राजनीति की पहली सीढ़ी छात्रसंघ चुनावों को ही बताया है । विधानसभा के कई सदस्य ऐसे भी है जो राजस्थान विश्वविद्यालय सहित अन्य यूनिवर्सिटीज के अध्यक्ष, महासचिव रह चुके है ।   

PunjabKesari

जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है, दरअसल जेएनवीयू के केंद्रीय कार्यालय के बाहर छात्रसंघ चुनावों की मांग को लकेर छात्रों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था । जिसको लेकर छात्र नेताओं में खासी नाराजगी देखने को मिली । वहीं मुलाकात के दौरान छात्र नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को गुलाब के फूल देकर इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है । ऐसे में उन्होंने छात्रों पर बेरहमी से लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है ।  

PunjabKesari

छात्र नेता महेंद्र सारण ने बताया कि परसों की जो घटना थी वह बहुत निंदनीय थी।  उसके विरोध में आज हमने हमारे प्रतिनिधि मंडल के साथ मुलाकात की। कमिश्नर को ज्ञापन देकर प्रदर्शन के दौरान छात्रों के साथ बेरहमी से पेश आने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो छात्र शक्ति और हमारा प्रतिनिधि मंडल उग्र आंदोलन करेगा।

PunjabKesari


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News