सिरोही में भीषण सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत, 22 लोग घायल

Monday, Sep 16, 2024-05:18 PM (IST)


सिरोही, 16 सितंबर 2024 । सिरोही जिले के पिंडवाड़ा क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया । दरअसल, रॉन्ग साइड से आ रही तूफान गाड़ी और टैंकर में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई । जिसके बाद हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए । हादसा पिंडवाड़ा थाना इलाके के कांटल पुलिया के पास उदयपुर-पालनपुर फोरलेन हाईवे को रविवार देर रात को हुआ । 

PunjabKesari

बता दें कि तूफान गाड़ी में सवार सभी लोग उगनासार (उदयपुर जिले के गोगुन्दा) से सिरोही होते हुए पाली के नाकोड़ा मंदिर में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। ऐसे में कांटल पुलिया के पास तूफान जीप गलत साइड में जाकर सामने से आ रहे टैंकर से भिड़ गई। सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा थाना अधिकारी, पिंडवाड़ा डीएसपी भंवरलाल चौधरी और तहसीलदार फौरन मौके पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तूफान गाड़ी चकनाचूर हो गई। ऐसे में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला। एंबुलेंस से सभी घायलों को पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत होने पर सिरोही के जिला अस्पताल रेफर कर दिया । बताया जा रहा है कि तूफान गाड़ी में 29 लोग सवार थे ।

PunjabKesari

सिरोही एडिशनल एसपी प्रभु दयाल धानिया ने बताया कि सिरोही से जब पिंड़वाडा जाते हैं, तो इसके लिए पिंडवाड़ा हाईवे पर चढ़ते हैं। यहां से एक-डेढ़ किलोमीटर दूरी पर एक कट है।
यह तूफान गाड़ी कट से टर्न लेकर रॉन्ग साइड में आ रही थी। सामने से एक टैंकर आ रहा था। दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। गाड़ी में 29 लोग सवार थे। इनमें से 7 की मौत हो गई। 22 लोग घायल हैं। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। दौड़कर आए लोगों व पुलिस ने टैक्सी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसे का शिकार लोग उदयपुर जिले की गोगुंदा तहसील के निवासी हैं। यहां सिरोही के राजकीय अस्पताल में भी लोगों की भीड़ लग गई। सभी मजदूर गमेती जाति के है। बताया जा रहा है कि उक्त सभी लोग ठेकेदार के मार्फत मजदूरी करने के लिए पाली जा रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया। हादसे में ठेकेदार और चालक की भी मौत होने की सूचना है। हालांकि अभी तक किसी भी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News