गले में सांप देख केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद की जान आई सकते में |

5/1/2023 4:01:20 PM

जैसलमेर | प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री शाले मोहम्मद ने रविवार को अपने क्षेत्र के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान एक सपेरे ने करतब दिखाते समय दो बार मंत्री के गले में सांप डालने की कोशिश की। इसके बाद मंत्री असहज हो गए और अपनी जगह से खड़े हो गए।

बता दें कि मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के फलसुंड कस्बे में स्थित एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान कार्यक्रम में परफाॅर्म करते समय सपेरे ने उनके गले में सांप डालने की कोशिश की। मंत्री ने सपेरे को रोकने की कोशिश की। लेकिन सपेरा नहीं माना तो वे कुर्सी छोड़कर खड़े हो गए। इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सपेरे को वहां से हटाया। कार्यक्रम के दौरान हुए इस घटनाक्रम से एक बार मंत्री नाराज हो गए। इसके बाद सपेरे ने अपनी हरकत के लिए मंत्री से माफी भी मांगी। उसने सफाई देते हुए कहा कि ऐसा उसने हंसी मजाक में किया था। उसका ऐसा कोई इरादा नहीं था। इस पर मंत्री ने उसे माफ कर दिया इस दौरान सपेरा भी भावुक हो गया।

निजी विद्यालय के एनुअल फंक्शन में हुई घटना

जानकारी अनुसार फलसूंड क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के एनुअल फंक्शन में शिरकत करने मंत्री साले मोहम्मद भी पहुंचे थे जहां कार्यक्रमों के सिलसिले में एक सपेरे के द्वारा खेल दिखाया जा रहा था और देखते ही देखते सपेरा गजेंद्र सुतली 6 फीट लंबे कोबरा सांपों को लेकर मंत्री साले मोहम्मद के पास पहुंचा और उन्हें उनके गले में डालने लगा। अचानक हुए इस घटनाक्रम से मंत्री घबरा गए और अपनी कुर्सी से भी खड़े हुए लेकिन इसके बावजूद भी सपेरा उनके गले में सांपों को डालने के लिए प्रयासरत नजर आया। मंत्री ने सपेरे को रोकने का प्रयास किया ।इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने सपेरे को दूर धकेला ।

Afjal Khan

Advertising